scriptखेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत | The young man died due to drowning in the water of the farm | Patrika News

खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

locationबीकानेरPublished: Jul 05, 2020 03:23:31 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

नाथूसर गांव की रोही की घटना

खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

बीकानेर/पांचू। पांचू थाना क्षत्र के नाथूसर गांव की रोही में खेत में बनी पानी की डिग्गी मेंं डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना अलसुबह की है। घटना का पता चलने पर पांचू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

पांचू एसएचओ जसबीर कुमार ने बताया कि हड़मान राम जाट नाथूसर गांव की रोही में मोतीराम राहड का खेत काश्त करता है। वह वहां परिवार सहित रहते हैं। रविवार सुबह हड़मानराम का २० वर्षीय बेटा खेत में बनी पानी की डिग्गी में नहाने गया। तब उसका पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया, जिस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तब घरवालों ने डिग्गी के पास जाकर देखा तो उसके कपड़े पड़े थे लेकिन वह मौजूद नहीं था। बाद में ग्रामीणों की मदद से तालाब में तलाशी ली तो उसका शव मिल गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पलिस ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने की गुहार लगाई। इस पर पुलिस ने परिजनों को बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो