scriptशादी से पांच दिन पहले युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान | the young man jumped ahead of the train | Patrika News

शादी से पांच दिन पहले युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

locationबीकानेरPublished: May 14, 2019 10:21:49 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कार्ड बांटने की कहकर निकला था घर से
 

the young man jumped ahead of the train

शादी से पांच दिन पहले युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बीकानेर. टीबी की बीमारी से परेशान एक युवक ने सोमवार को लालगढ़ रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी। युवक की १८ मई को शादी थी और वह शादी के कार्ड बांटने का कहकर घर से निकला था। उसके पास मिले शादी के एक कार्ड में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करना बताया है। सीआइ मनोज शर्मा ने बताया कि गुसाईंसर बड़ा निवासी लालचंद उर्फ लालाराम पुत्र सोनाराम नायक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की। उसके पास एक मोबाइल और शादी का कार्ड मिला।
सुसाइड नोट में लालचंद ने टीबी की बीमारी के कारण आत्महत्या करना और इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं होने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के चाचा कुंभाराम की ओर से दर्ज रिपोर्ट में लालचंद के कार्ड बांटने की कहकर घर से निकलना बताया गया है।
खुशियां मातम में बदली
गुसाईंसर बड़ा गांव के छह नंबर गली स्थित सोनाराम के घर में रविवार को बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थी।जैसे ही सुबह करीब ११ बजे लालचंद की मौत की खबर पहुंची, शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मां-बहनों, भाइयों व पिता का रो-रो कर बुरा हाल था। दोपहर बाद शव गांव पहुंचा तो परिजनों के साथ ग्रामीणों की भी रुलाई फूट पड़ी।
कार्ड पर लिखा सुसाइड नोट
थानाधिकारी ने बताया कि लालाराम के पास मिले उसी की शादी के कार्ड पर सुसाइड नोट लिखा मिला। उसमें लिखा था, ‘मैं टीबी की बीमारी से परेशान हूं, अपनी मर्जी से मर रहा हूं। इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। पुलिस ने इसे कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो