script

अलर्ट के बाद भी इतनी वारदातों को दिया अंजाम…

locationबीकानेरPublished: May 21, 2018 12:50:53 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

पुलिस के हाथ खाली, चोरों का कोई सुराग नहीं

theft in bikaner

अलर्ट के बाद भी इतनी वारदातों को दिया अंजाम…

सात दिन में थानेदार के घर समेत चोरी की 13 वारदात

बीकानेर.चोर एक के बाद एक वारदात करते जा रहे हैं और पुलिस के हाथ खाली है। यहां तक की पुलिस के एक थानेदार के घर पर भी चोरों ने हाथ साफ कर लिया लेकिन, वारदात करने वालों को पकडऩा या सुराग लगाना तो दूर चोरी की और वारदातों को भी नहीं रोका जा सका है। गुरुनानक मार्केट में एक साथ ८ दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात से भी पुलिस पर्दा नहीं उठा पाई है।
सप्ताहभर में हुई चोरी की वारदातों में तीन जगह पर चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए है। चोरों की करतूत कैमरे में कैद होने के बाद भी लगातार चोरियां होना और चोरों का पकड़ में नहीं आना पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल खड़ा करता है।
चोरी की वारदातें होना शुरू होने के साथ ही पुलिस महानिरीक्षक ने संभाग के सभी पुलिस अधीक्षकों को पारदी गिरोह के यहां सक्रिय होने को लेकर अलर्ट किया था। इसके बावजूद गिरोह बीकानेर और श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ में कई वारदातों को अंजाम देने में कामयाब हो गया।
शीघ्र करेंगे खुलासा
&सालभर पहले लाभुजी कटले में हुई चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की गई है लेकिन, कुछ हाथ नहीं लगा। चोरों को पकडऩे के लिए उपनिरीक्षक, हवलदार व तीन सिपाहियों की एक टीम गठित की गई है। शीघ्र चोरी की वारदात का खुलासा करेंगे।
किरण गोदारा, सीओ सिटी
यहां बड़ी वारदातें

११ मई : सीआई श्रवणदास संत के सूरजपुरा स्थित आवास पर चोरी।
१३ मई : विश्वकर्मा कॉलोनी में दो मकानों के ताले तोड़कर वारदात।
१६ मई : रात को गुरुनानक मार्केट में आठ दुकानों में नकबजनी।
१६ मई : जोशीवाड़ा में एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी।
१६ मई : मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में गोविंदराम भादू के मकान पर चोरी।

ट्रेंडिंग वीडियो