scriptबीकानेर में एक ही रात में घर और दुकान में चोरी, बाइक भी उड़ा ले गए | Theft in bikaner : Theft at home and shop in the same night | Patrika News

बीकानेर में एक ही रात में घर और दुकान में चोरी, बाइक भी उड़ा ले गए

locationबीकानेरPublished: Jun 24, 2019 11:58:04 am

Submitted by:

Jitendra

Theft in bikaner : वारदात: कोटगेट, गंगाशहर व जेएनवीसी में अलग-अलग मामले दर्ज

Theft in bikaner : Theft at home and shop in the same night

बीकानेर में एक ही रात में घर और दुकान में चोरी, बाइक भी उड़ा ले गए

बीकानेर. शहर में चोरी की वारदात थम नहीं रही हैं। नयाशहर के बाद अब कोटगेट, गंगाशहर और जेएनवीसी थाना क्षेत्रों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। कोटगेट में दुकान, गंगाशहर में घर और जेएनवीसी से चोर बाइक चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।गंगाशहर थाना क्षेत्र में पानी की टंकी के पास चोरों ने एक ही रात में तीन मकानों में सेंधमारी की। चोर यहां से लाखों रुपए के जेवरात, नकदी ले गए।
इस संबंध में चौपड़ा मोहल्ला निवासी जितेन्द्र रांका ने गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि यहां शांतिलाल रांका, मोहनलाल रांका और चंपालाल रांका का मकान है। शांतिलाल के मकान में संजय दर्जी रहता है। वारदात के दिन वह भी बाहर गया हुआ था। २१ जून की रात को चोर तीनों मकानों से लाखों रुपए के गहने व ३० हजार रुपए ले गए।
यह सामान हुआ चोरी

मोहनलाल रांका के मकान से चांदी का सामान, चूडिय़ां, २००० रुपए, चम्पालाल रांका के घर से १० ग्राम सोना, ५०० ग्राम चांदी, ५०० रुपए नकद, संजय जिस मकान में रहते हैं वहां से आठ सोने की चूडिया़ं, बाजूबंद, सोने का बोरिया, अंगूठी, बाली, पायल, सात अंगूठी एवं ३० हजार रुपए नकद ले गए। मोहनलाल व चम्पालाल रांका अहमदाबाद व इंदौर में रहते हैं। शांतिलाल के मकान में किराएदार संजय रविवार सुबह घर आए तो ताले टूटे हुए थे।
दुकान से सामान चोरी

कोटगेट थाना क्षेत्र के फड़बाजार स्थित अनिल एजेंसी पर शनिवार रात चोरों ने वारदात की। दुकान मालिक सुशील अग्रवाल ने इस संबंध में कोटगेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि रात नौ बजे वह दुकान बंद करके घर गया था। सुबह दुकान के ताले टूटे मिले। चोर गुल्लक से पांच हजार रुपए व सामान ले गए। कोटगेट सीआइ धरम पूनिया ने बताया कि चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस उन्हें शीघ्र पकड़ लेगी।
संदिग्धों से पूछताछ

पुलिस ने सूचना मिलने पर मौका मुआयना किया। पुलिस आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। साथ ही संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

घर के आगे खड़ी थी बाइक
सुदर्शना नगर में घर के आगे से कोई व्यक्ति बाइक चुरा ले गया। इस संबंध में पीडि़त अमित नारायण मोदी ने जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि २२ जून को घर के आगे बाइक को कोई दोपहर दो से साढ़े चार बजे के बीच चुरा ले गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो