scripttheft in house | दो घरों में 70 लाख से अधिक की चोरी | Patrika News

दो घरों में 70 लाख से अधिक की चोरी

- एक मामले में घर के सदस्यों को कमरे में बंद कर चोरी की वारदात

 

 

बीकानेर

Published: August 03, 2022 10:11:09 am

बीकानेर.कोलायत. जिले में चोरों ने आमजन की नाक में दम कर रखा है। हर दिन चोरी की एक वारदात हो रही है। सोमवार की रात को कोलायत तहसील के दियातरा गांव के दो घरों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से करीब 70 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर व नकदी ले गए। पीडि़तों को वारदात का पता मंगलवार सुबह चला। वारदात की सूचना मिलने पर कोलायत सीओ अरविन्द बिश्नोई व कोलायत एसएचओ बलवंतराम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दियातरा निवासी गोपीचंद पुत्र हरदेवाराम उपाध्याय के घर में सोमवार रात को चोरों ने वारदात की। घटना के समय घर के सभी सदस्य बाहर बाखळ में सो रहे थे। गोपीचंद का एक बेटा घर के कमरे में सो रहा था। सभी लोग रात को खाना खाकर 11 बजे सो गए। चोरों ने रात 12 से साढ़े चार बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया।
दो घरों में 70 लाख से अधिक की चोरी
दो घरों में 70 लाख से अधिक की चोरी
खिड़की तोड़कर घुसे चोर
गोपीचंद के घर के कमरे में पीछे की तरफ बनी खिड़की को तोड़कर चोर घुसे। चोरों ने गोपीचंद के बेटे के कमरे का गेट बंद कर कुंडी लगा दी और बड़े इत्मीनान से चोरी की वारदात दी। घर के सभी कमरों और अलमारियों के ताले तोड़े। अलमारी से पत्नी व पुत्र वधुओं के करीब 500 ग्राम सोने के जेवरात, पांच सौ ग्राम चांदी के जेवरात, चांदी के सिक्के, चांदी के बर्तन एवं तीन लाख 50 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।
बंद मकान से 15 लाख का माल बटोर ले गए चोर

दियातरा में ही गोपीचंद के दूर के रिश्तेदार सीताराम पुत्र फरसाराम उपाध्याय के घर में भी चोरों ने सेंधमारी की। घटना के समय घर में कोई नहीं था। सीताराम की बेटी की डिलिवरी होने के कारण वह पिछले चार-पांच दिन से बीकानेर ही रह रहे हैं। सोमवार की शाम को वह गांव आए गए थे लेकिन अपने भाई के घर पर ही ठहर गए। रात को चोर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घुसे और सवा दो सौ ग्राम सोने के आभूषण, एक किलो चांदी के जेवर, चांदी के सिक्के, चांदी के बर्तन, एक लाख 25 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।

टीमें गठित, डॉग स्क्वायड व एफएसएल पहुंची गांव
दियातरा में करीब 70 लाख की चोरी की घटना के बाद जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम पहुंची। साक्ष्य-सबूत जुटाए गए हैं। आशंका है कि चोरी की वारदात को दो-तीन व्यक्तियों ने अंजाम दिया है। चोरों की धरपकड़ के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.