कपड़े की दुकान में चोरों की सेंध, नकदी ले उड़े

बीकानेर। शहर में चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। पुलिस एक चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाती तब तक चोर नई वारदात को अंजाम दे देते हैं।

By: dinesh swami

Published: 18 Dec 2018, 07:56 PM IST

बीकानेर। शहर में चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। पुलिस एक चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाती तब तक चोर नई वारदात को अंजाम दे देते हैं। शहरभर में पिछले एक महीने में हुए सात बड़ी चोरियों का पुलिस अभी खुलासा कर ही नहीं पाई थी कि सोमवार की रात चोरों शहर के हृदयस्थल कोटगेट के पास एक दुकान में सेंधमारी कर नकदी ले उड़े।सोमवार की रात को कोटगेट के पास स्थित रामदेव मार्केट में सैरुणा निवासी बीरबल राम भादू की साड़ी व सूट की दुकान है।

 

सोमवार की रात को वह दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह पड़ोसियों से दुकान के ताले टूटने की सूचना मिली। बाद में वह दुकान पहुंचा। दुकान का शटर खोलकर देखा तो गुल्लक में रखे एक लाख ८९ हजार पांच सौ रुपए गायब थे। वारदात की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाने से एएसआई भानीराम मौके पर पहुंचे। एएसआई ने बताया कि रामदेव मार्केट का मुख्य प्रवेश द्वार रात को बंद हो जाता है। आशंका है कि चोरों ने छत के रास्ते मार्केट में प्रवेश कर दुकान में सेंधमारी की है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

चोरी का नहीं लगा सुराग

जेएनवीसी थाना क्षेत्र के विष्णुनगर में सुधीर भारद्वाज के मकान में हुई चोरी का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। सुधीर जरूरी काम से ३० नवंबर-१८ को जयपुर गया था। वह दो दिसंबर को वापस आया। तब घर के ताले टूटे हुए थे। आलमारियों से चोर दो गले के हार १० तोला, चार चूडिया, दो पाटले, एक नथ, कानों के झुमके, छह अंगुठियां, चांदी के पांच बर्तन चुरा ले गए, जिनकी कीमत ११-१२ लाख रुपए हैं। वारदात के २० दिन बाद भी चोरी का अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned