दुकान का ताला तोड़ लाखों के जेवरात चुराए

दुकान का ताला तोड़ लाखों के जेवरात चुराए

Atul Acharya | Publish: Apr, 26 2019 06:31:19 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

वारदात : सीसीटीवी में कैद हुई करतूत, दो युवक थैले भरते दिखे जेवर

 

लूणकरनसर. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास एक आभूषण विक्रेता की दुकान का ताला तोड़कर चोर बुधवार रात लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण ले गए। चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दो आरोपी दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।

 

 

सीआइ ईश्वरानंद ने बताया कि स्वास्थ्य केन्द्र के पास वार्ड ३८ निवासी जितेन्द्र पुत्र रामगोपाल सोनी की जयश्री ज्वैलर्स नाम से दुकान है। चोर बुधवार रात करीब १०:३० बजे दुकान के शटर व चैनल गेट के ताले तोड़कर अंदर घुसे। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में २ युवक सोने-चांदी की जेवरात एक थैले में भरते दिखाई दे रहे हैं। पीडि़त दुकानदार ने रिपोर्ट में बताया है कि चोर चांदी की २२९ जोड़ी पायल, 40 तांती, 40 बाजूबंद, 35 हाथ कड़े, 350 जोड़ी बिछिया व अंगूठी, 100 चेन, 200 जोड़ी अकौड़ा, २ कमरबंद और सोने 4 जोड़ी झुमके व एक बोरला समेत अन्य सामान ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned