चोरों ने बंद मकानों को बनाया निशाना, ताले तोड़कर नकदी व जेवरात किए पार

चोरों ने बंद मकानों को बनाया निशाना, ताले तोड़कर नकदी व जेवरात किए पार

dinesh swami | Publish: Mar, 21 2018 01:58:42 PM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

कस्बे में चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया और घर में रखे कीमती सामान सहित नकदी व गहने लेकर फरार हो गए।

नोखा. कस्बे में मंगलवार को चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाया और घर में रखे कीमती सामान सहित नकदी व गहने लेकर फरार हो गए। पहली वारदात जोरावरपुरा के पवन कुमार जोशी के घर हुई। पुलिस को दी रिपोर्ट में पवन कुमार ने बताया कि सोमवार रात उसकी पत्नी अपनी मां से मिलने नागौर गई थी और वह व उसका पुत्र जागरण में गए थे।

 

इस दौरान चोर उसके मकान के पीछे की दीवार फांदकर अंदर घुसे और घर में आलमारियों के ताले तोड़कर कीमती सामान सहित जेवरात व नकदी चुराकर ले गए। दूसरी चोरी की घटना भगतसिंह कॉलोनी मे हुई। जानकारी के अनुसार एलआईसी कार्यालय के पास स्थित बंशीलाल बिश्रोई के घर पर सोमवार रात कोई नहीं था। मौका पाकर चोर बंद मकान के ताले तोड़कर अन्दर घुस गए और घर में रखा कीमती सामान, नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गए।

 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। दोनों चोरियों की घटना के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। कस्बे में चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं और चोरी की घटनाओं पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। इससे नोखा के आमजन में रोष व्याप्त है।

 


अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार
लूणकरनसर. पुलिस ने मंगलवार को नई अनाज मण्डी के समीप अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि मुखबिर से इत्तला मिली कि अनाज मण्डी के गेट नम्बर तीन के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। इसके बाद एएसआई बीरबल सिंह ढाका के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने वार्ड २८ निवासी जितेन्द्र मेहतर (२६) को गिरफ्तार किया गया तथा आरोपी के कब्जे से ३५ पव्वे शराब के जब्त किए गए।

 

मारपीट का आरोप
महाजन. यहां पुलिस थाने में मंगलवार को एक व्यक्ति ने सामान नहीं खरीदने की बात पर मारपीट करने का आरोप में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि अरजनसर में दुकान करने वाले राकेश ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि अरजनसर निवासी भूरसिंह व रूपसिंह ने सामान नहीं खरीदने की बात को लेकर मारपीट की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned