scriptचोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में दो दुकानों में चोरी | Theft in two shop in chattargarh bikaner | Patrika News

चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में दो दुकानों में चोरी

locationबीकानेरPublished: Nov 22, 2019 11:22:18 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

bikaner news

Theft in two shop in chattargarh bikaner

चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में दो दुकानों में चोरी

बीकानेर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। बीती रात चोरों ने छतरगढ़ में बस स्टैंड के पास स्थित दो दुकानों में सेंधमारी की और हजारों ररुपये का सामान लेकर पार हो गये। घटना की सूचना सुबह मिली जब दूकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचे। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुँच सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और जाँच में जुट गयी। फ़िलहाल चोरों की तलाश जारी है।
बाइक चोरी मामले में बाल अपचारी समेत दो पकड़े

बीकानेर. बाइक चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को दो जनों को पकड़ा है। इनमें एक बाल अपचारी है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से एक को जेल तथा नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया। कोतवाली एसएचओ राजकुमार ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में खीचड़ों का बास हाल भूतनाथ मंदिर के पास रहने वाले राजेश (२१) पुत्र फूलाराम बिश्नोई एवं एक बाल अपचारी को पकड़ा है। इनके कब्जे से बाइक बरामद कर ली है।
बाल अपचारी ने चुराई थी बाइक
हैडकांस्टेबल भालाराम ने बताया कि यह बाइक दीपावली से पहले बाल अपचारी ने चुराई थी। इसके चार-पांच दिन बाद उसने बाइक राजेश को बेच दी। बाल अपचारी के भाई की अभी शादी होने वाली है। इसलिए उसने राजेश से कार्ड बांटने के लिए गाड़ी वापस ली थी। ऐसे पुलिस को मुखबिर से चोरी की बाइक को लेकर एक नाबालिग के घूमने की सूचना मिली। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया। इस पर पुलिस ने राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो