scriptपरिवार गया था जयपुर, बंद मकान में चोर कर गए हाथ साफ | Theft incident in a closed house | Patrika News

परिवार गया था जयपुर, बंद मकान में चोर कर गए हाथ साफ

locationबीकानेरPublished: Jun 04, 2023 01:29:38 am

Submitted by:

Hari

दो लाख 35 हजार नकदी सहित लाखों रुपए के आभूषण चोरी

परिवार गया था जयपुर, बंद मकान में चोर कर गए हाथ साफ

परिवार गया था जयपुर, बंद मकान में चोर कर गए हाथ साफ

नोखा. कस्बे की आरकेपुरम कॉलोनी में शुक्रवार रात को एक बंद मकान के ताले तोड़कर चोर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी रुपए चोरी कर ले गए। शनिवार को इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस के मुताबिक आरकेपुरम निवासी मुजेफर पुत्र बाबू खां ने दी रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार को वह और उसकी पत्नी जयपुर गए थे। रात्रि को उसके बच्चे अपने दादा बाबू खां के घर पर सोने के लिए चले गए।

शनिवार सुबह उसके बच्चे घर गए, तो मकान के ताले टूटे थे और अंदर सामान बिखरा था। उसके बच्चों ने फोन कर उसे घटना के बारे में बताया। उसने जयपुर से आकर घर संभाला, तो कमरे में रखी आलमारी से दो लाख 35 हजार रुपए नकदी, पांच किलो चांदी और सोने के आभूषण गायब थे। इसमें आठ जोड़ी चांदी की पायजेब, 10 नग बिछुड़ी, 10 नग चांदी के लॉकेट, दो चांदी की अंगूठी सेट, 10 नग चांदी के सिक्के, ढ़ाई भरी सोने की कंठी, तीन भरी के तीमणयां, दो भरी की दो कान पत्ता की जोडी, सोने के कान बाला, छह जोड़ी सोने की अंगूठी, डेढ भरी सोने का मंगलसूत्र आदि आभूषण शामिल थे।

अज्ञात चोर नकदी व आभूषण चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी हुए सामान की जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले। पुलिस चोरों की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।

सब्जी खरीदते वक्त चोर ने जेब से 45 हजार रुपए चुराए
लूणकरनसर. कस्बे में एक व्यक्ति के सब्जी खरीदते वक्त जेब से 45 हजार रुपए व कागजात चुराने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। थानाधिकारी चन्द्रजीत सिंह भाटी ने बताया कि धीरेरां स्टेशन निवासी मनीराम पुत्र अमाणाराम मेघवाल ने दी रिपोर्ट में बताया कि दोपहर करीब 12 बजे वह कमल फ्रुट कम्पनी से सब्जी खरीद रहा था। इस दौरान अज्ञात चोर जेब से 45 हजार रुपए व बैंक के कागजात चुराकर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज से चोर की तलाश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो