scriptबीकानेर में हुए ये खतरनाक जुर्म, पढ़े पूरी खबर | These dangerous crimes in Bikaner read the full news | Patrika News

बीकानेर में हुए ये खतरनाक जुर्म, पढ़े पूरी खबर

locationबीकानेरPublished: Jan 10, 2018 11:08:21 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

दिनदहाड़े अज्ञात युवक ने छात्रा का अपहरण कर लिया। मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

crime news

अपराध समाचार

दिनदहाड़े छात्रा का अपहरण, छानबीन में जुटी पुलिस

बीकानेर . खाजूवाला थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े अज्ञात युवक ने छात्रा का अपहरण कर लिया। मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटना की जानकारी के बाद से ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार अपहृत छात्रा जो नाबालिग है। चक 9 केजेडी के रहने वाले अपहृत छात्रा के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि वह सात तारीख को सुबह 11 बजे अपनी पत्नी के साथ खेत गया था, लगभग 2 बजे खेत से जब घर वापस आए तो नाबालिग बेटी गायब थी।
आस-पास पड़ोसियों से पूछताछ की तो सामने आया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने छात्रा का अपहरण कर लिया। इसके बाद में परिवारजनों ने पुलिस को फोन करके इस घटना की सूचना दी। पुलिस के अनुसार अपहरण की घटना के बाद छात्रा के परिजनों से पूछताछ की गई है। इसके साथ ही छात्रा की तलाश के लिए आसपास के इलाकों में पुलिस बलों को अलर्ट किया गया है। इस मामले की जांच कंवरसिंह कर रहे है।
17 लाख के गहने लेकर भागने का मामला दर्ज
बीकानेर. जयनारायण व्यास कॉलोनी के अशोक विहार निवासी एक व्यक्ति ने 17 लाख रुपए के गहने लेकर भागने का आरोप लगाते हुए व्यास कॉलोनी थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिवादी गणेश लाल सोनी ने बताया कि आरोपित विजय कुमार सोनी ने पिछले वर्ष जून में उसके करीब 17 लाख रुपए के गहनों को गढ़ाई के लिए लिया था, लेकिन उन्हें वापस नहीं लौटाया।
बाद में आरोपित के घर संपर्क किया तो पता चला कि आरोपित बीकानेर से फरार हो चुका है। ज्ञात हो कि आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी करीब 28 लाख रुपए के गहनों को लेकर भागने का मामला परिवादी श्याम सुन्दर ने दर्ज करवाया था। आरोपित फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।
सात साल से फरार हत्या के आरोपित को दबोचा
बीकानेर. केन्द्रीय कारागार से सातसाल पहले फरार हत्या का आरोपित शंकर खोखर उर्फ शंकरियां को सोमवार को बिलाड़ा पुलिस ने उसके गांव तिलवासनी से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 15 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। बीकानेर पुलिस को भी शंकर की गिरफ्तारी की सूचना दी गई है। जोधपुर में बहुचर्चित नटवरसिंह हत्याकाण्ड में आजीवन कारावास की सजा काटने के दौरान सात साल पूर्व पैरोल से फरार हार्डकोर बदमाश शंकर खोखर यहां बीकानेर केन्द्रीय जेल में बंद था।
वह जनवरी-2011 में पैरोल पर छूटने के बाद फरार हो गया। उसे गिरफ्तार करने के लिए जोधपुर एवं बीकानेर की पुलिस सात साल से दबिश दे रही थी। शंकर बिलाड़ा थाने का हार्डकोर अपराधी है। उसके खिलाफ पन्द्रह स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी हैं। आरोपित के खिलाफ हत्या, मारपीट सहित १८ मामले दर्ज हैं। उस पर जोधपुर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो