scriptबीकानेर में हुई ये चार बड़ी घटनाएं जानने के लिए पढ़े ये पूरी खबर | These four major incidents in Bikaner | Patrika News

बीकानेर में हुई ये चार बड़ी घटनाएं जानने के लिए पढ़े ये पूरी खबर

locationबीकानेरPublished: Sep 03, 2017 08:04:00 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर में हुई ये चार बड़ी घटनाएं जानने के लिए पढ़े ये पूरी खबर

incidents

घटना

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
जयमलसर. समीपवर्ती जामसर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को रेल की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जामसर पुलिस ने शव को बीकानेर स्थित पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया। मृतक युवक गांव खारा निवासी धर्मेन्द्र मेघवाल (20) पुत्र भियांराम मेघवाल है। वह अपने खेत से लौट रहा था कि रेल की चपेट में आ गया।
दुर्घटना में घायल युवक की मौत
नोखा. यहां मोटर मार्केट में चरकड़ा मोटर्स के पास शुक्रवार शाम टैंकर व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में घायल बाइक सवार ओमप्रकाश (26) पुत्र मघाराम जाट ने पीबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस उप निरीक्षक जसवीर ङ्क्षसह ने बताया कि हादसे में ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे पीबीएम अस्पताल भेजा गया था। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। टैंकर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
खुली जेल से कैदी फरार
बीकानेर. केन्द्रीय कारागार की बीछवाल में संचालित खुली जेल से एक कैदी फरार हो गया, जबकि केन्द्रीय कारागार का दूसरा बंदी पैरोल समाप्ति के बाद भी वापस नहीं लौटा। बीछवाल थाने में दोनों कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। केन्द्रीय कारागार में हेड कांस्टेबल तुलसीराम प्रजापत ने बीछवाल थाना पुलिस को बताया कि कारागार में सजा काट रहे झालावाड़ निवासी दुर्गाराम डांगी पुत्र नानूराम खुली जेल से फरार हो गया है। इसी प्रकार दूसरा प्रकरण पैरोल समाप्ति के बाद वापस नहीं लौटने का दर्ज किया गया है। एेसे में छत्तीसगढ़ प्रदेश में दुर्ग जिले के संजय नगर कुम्हासरी निवासी बंदी योगेश कुमार देवांगन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
गिरफ्तार आरोपित दो दिन की रिमांड पर
मूक-बधिर युवती का किया था अपहरण
सूडसर. सेरूणा थाना इलाके के गांव बापेऊ में दिव्यांग एवं मूक-बधिर युवती का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने के मामले में सेरूणा पुलिस ने दो आरोपतों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया गया।
सेरूणा थानाधिकारी सांवरमल चौधरी ने बताया कि शनिवार को सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी बापेऊ गांव निवासी राजूनाथ व रामरख जाट को न्यायालय में पेश किया गया। सोमवार को दोनों आरोपियों को पुन: न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि मूक-बधिर युवती को आरोपित खेत से जबरन ले गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो