होटल-ढाबे की आड़ में बेच रहे थे शराब, दो गिरफ्तार

जिला स्पेशल टीम की कार्रवाई

By: Jaiprakash

Published: 15 Sep 2020, 01:50 PM IST

बीकानेर। राजमार्गाों पर स्थित होटल-ढाबों की आड़ में शराब बेची जा रही है। इस का खुलासा पुलिस की जिला स्पेशल टीम की कार्रवाई में हुआ है।

पुलिस के अनुसार बताया कि जेएनवीसी एवं डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जोधपुर बाइपास पर स्थित बालाजी भोजनालय पर कार्रवाई की। पुलिस ने यहां से १६३ पव्वे देशी शराब, १४८ पव्वे अंग्रेजी शराब, ४१ नग बीयर जब्त की गई। होटल से हिम्मटसर निवासी शिवलाल पुत्र मघाराम जाट को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी कार्रवाई नापासर और डीएसटी की टीम ने की। जयपुर बाइपास चौराहे पर होटल वीर तेजा से ७९ देशी शराब के पव्वे, ८५ अंग्रेजी शराब और ७९ नग बीयर बरामद की। यहां से तिलकनगर निवासी राणाराम पुत्र रामचन्द्र बिश्नोई को गिरफ्तार किया।


हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार
बीकानेर। कोटगेट पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बड़ी जसोलाई के विजय कुमार ने सात जून को थाने में मामला दर्ज करवाया था। विजय ने पुलिस को बताया कि वह दोस्त बाबू उर्फ गुफान खां के साथ घर जा रहा था। रास्ते में अक्षय व विकास मिले, जो उससे रंजिश रखते थे। आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से उस पर धारदार हथियार से गर्दन पर वार किए, जिससे वह घायल हो गए। दोस्त ने बीच-बचाव कर उसे बचाया। घटना के बाद से फरार चल रहे। कमला कॉलोनी निवासी अक्षय को शनिवार को गिरफ्तार किया। रविवार को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned