चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी, दर्जन से अधिक घरों को बनाया निशाना

दर्जनों घरों में घुसकर धमाचौकड़ी मचाई लेकिन ग्रामीणों की सजकता से चोर किसी भी जगह से वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए।

By: dinesh swami

Published: 26 Jan 2018, 07:51 AM IST

बज्जू. निकटवर्ती ग्राम गोडू में गुरुवार रात अज्ञात चोरों ने दर्जनों घरों में घुसकर धमाचौकड़ी मचाई लेकिन ग्रामीणों की सजकता से चोर किसी भी जगह से वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। बज्जू थाना एएसआई आदेश कुमार व रामस्वरूप बिश्नोई ने बताया कि गोडू में गुरुवार रात अज्ञात चोरों ने गोदारा मोहल्ले में दर्जनों मकानों में घुसने का प्रयास किया लेकिन कुछ जगह पर घरों में लोगों के जागने से भाग गए तो कुछ जगह चोरी का प्रयास सफल नहीं होने पर मकानों के बाहर से कुंडी लगाकर फरार गए। ग्रामीणों ने बताया कि चोरों के पदचिन्हों को पुलिस को बता दिए गए है।

 

चोरी के मामले दर्ज नहीं होने पर आक्रोश
श्रीकोलायत. कस्बे में लगातार दो दिन लाखों रुपयों की चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं होने से नाराज व्यापारियों ने गुरूवार को थानाप्रभारी से मिलकर अभी तक रिपोर्ट दर्ज नही करने पर आक्रोश व्यक्त किया। गुरुवार को व्यापर मण्डल अध्यक्ष गणेशमल पंचारिया व समाजसेवी डॉ.पुरुषोत्तम पुरोहित के नेतृत्व में थाने पहुंचकर व्यापारियों ने आक्रोश जताते हुए मंगलवार को हुई तीन चोरी की प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने की मांग रखी।

 

इस पर थानाप्रभारी सतपाल मीणा ने व्यापारियों से समझाइस कर आश्वासन दिया कि तीनों चोरी की घटनाआंे को बुधवार को दर्ज रिपोर्ट में जोड़कर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने गुरुवार को डोकरी गारमेंट पहुंचकर सीसी फुटेज को खंगाला। इस अवसर पर वार्ड पार्षद प्रहलाद सेवग व रामदेव दर्जी, चतुर्भुज जोशी, ओम उपाध्याय, योगेश शर्मा, अशोक शर्मा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी एवं जनप्रतिनिधि शामिल थे।

 

विद्युत चोरी पकड़ी
नापासर. जोधपुर डिस्कॉम की नापासर सब डिवीजऩ के बादनूं कनिष्ठ अभियंता ने लाखों की बकाया राशि के चलते एक कृषि कुएं से ट्रांसफार्मर जब्त किया व एक अन्य कृषि कुंए का कनेक्शन काटा। उधर, सींथल गांव में नापासर सहायक अभियंता एच.आर. ढाका, कनिष्ठ अभियंता एल.सी. सैनी ने टीम के साथ तीन घरों में बिजली की चोरी पकड़ी वजुर्माना लगाया। सहायक अभियंता ढाका ने बताया कि जुर्माना राशि समय पर नही जमा करवाने पर विद्युत चोरी निरोधक थाने में उपभोक्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned