script४५ किलो चांदी का सामान ले गए चोर | Thieves carrying 45 kg silverware | Patrika News

४५ किलो चांदी का सामान ले गए चोर

locationबीकानेरPublished: Feb 18, 2019 12:34:52 pm

Submitted by:

Ramesh Bissa

वारदात: व्यस्ततम मार्ग के पास ज्वैलरी शोरूम में चोरी

Thieves carrying 45 kg silverware

४५ किलो चांदी का सामान ले गए चोर

बीकानेर . पिछले दिनों हुई बड़ी चोरियों का अभी तक खुलासा ही नहीं हुआ कि शनिवार की रात को चोरों ने शहर के अतिव्यस्तम मार्ग केईएम रोड के पास अलखसागर रोड स्थित ज्वैलरी शोरूम में वारदात को अंजाम दे दिया। चोर यहां से लाखों रुपए के चांदी के जेवरात चुरा कर ले गए। घटना का पता रविवार सुबह चला। सूचना पर कोटगेट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। कोटगेट सीआइ धरम पूनिया ने बताया कि अलखसार रोड स्थित तोलाराम ज्वैलर्स एंड संस के यहां शनिवार रात को चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से करीब ४०-४५ किलो चांदी का सामान ले गए। चोरी की वारदात का सुबह सवा ग्यारह बजे चला जब ज्वैलर्स का बेटा लोकेश सोनी और शोरूम पर काम करने वाला गौरीशंकर शोरूम खोलने गए थे। तब अंदर के गेट व शोकेस के कांच टूटे हुए थे। इस पर उन्होंने वारदात की सूचना शोरूम मालिक गंगाशहर नई लाइन चौरडिय़ा चौक निवासी जगदीश सोनी और कोटगेट पुलिस को दी। सूचना पर कोटगेट सीआइ धरम पूनिया मय टीम वारदात स्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया हैं।
स्ट्रांग रूम का ताला नहीं खुला
दुकान मालिक जगदीश सोनी ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह, उसका बेटा ललित सोनी और काम करने वाला गौरीशंकर शोरूम को बंद करके घर गए थे। सुबह सवा ग्यारह बजे वापस शोरूम खोलने पहुंचे तो होश उड़ गए। चोर शोरूम से ४०-४५ किलो के चांदी के जेवरात चुरा कर ले गए। गनीमत रही कि स्ट्रांग रूम का ताला नहीं टूटा, जिससे सोने का सामान बच गया।
पहले रैकी फिर
की चोरी
सीआइ पूनिया ने बताया कि चोरों ने पहले रैकी की है। चोरों को शोरूम के बारे में पूरी जानकारी थी। चोरों ने रात को इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया। चोर शोरूम के अंदर शो-केस में सजा कर रखे चांदी के सभी जेवरात बटोर ले गए हैं। पुलिस ने एसएफएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। सीसीटीवी कैमरा व मॉनिटर भी ले गए चोर बालकनी से शोरूम में घुसे। चोरों ने छत से शोरूम में आने वाले दरवाजे का कांच तोड़कर अंदर आए। बाद में शोरूम के बने शो-केस व काउंटर में रखे चांदी के आभूषण ले गए। पुलिस ने आशंका जताई है कि वारदात को तीन से चार लोगों ने अंजाम
दिया है। चोर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर व मॉनिटर ही ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो