scriptबंद मकान से चोर नकदी व जेवर ले भागे | Thieves ran away with cash and jewelry from a closed house | Patrika News

बंद मकान से चोर नकदी व जेवर ले भागे

locationबीकानेरPublished: Jul 03, 2020 08:20:08 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

रामपुरा बस्ती की घटना

बंद मकान से चोर नकदी व जेवर ले भागे

बंद मकान से चोर नकदी व जेवर ले भागे

बीकानेर । नयाशहर थाना क्षेत्र की रामपुरा बस्ती में चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। चोर मकान से नकदी व जावर ले गए । पीड़ित ने नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है


पीड़ित रामपुरा बस्ती गली नंबर दो निवासी हुक्मचंद कुम्हार ने बताया कि 29 जून की रात को वह अपने परिवार के साथ बंगलानगर दूसरे घर गया हुआ था। 30 जून की सुबह पड़ोसी का फोन आया कि घर की एक खिड़की टूटी होने की सूचना दी। इसके बाद घर गए। घर के कमरों के ताले टूटे हुए थे। आलमारी में दस हजार रुपए नकदी, 30 ग्राम सोने के जेवर, चार जोड़ी पायल और चांदी के तीन सिक्के गायब थे। वारदात की इत्तला मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया।

खिड़की से घुसे घर में
पीड़ित ने बताया कि चोर घर में साइड की खिड़की को तोड़कर घुसे। चोरों ने घर के कमरों के ताले नहीं खुलने पर लोहे की राॅड से गेट को ही मोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।
हर दिन हो रही चोरी
शहर में हर दिन चोर दुकान व मकान में चोरी कर रहे हैं। सप्ताहभर पहले सैटेलाइट अस्पताल के पास चोरों ने पीआरजे ज्वेलर्स से करीब 34 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। तीन चार दिन पहले जेएनवीसी और मुक्ताप्रसाद में चोरों ने बंद घरों को निशाना बनाया। इन वारदातों का भी पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो