कोरोना से बीकानेर में तीसरी मौत

बीकानेर में अब तक रिपोर्ट हुए41 मरीज, तीन की मौत

By: Jaiprakash

Updated: 16 May 2020, 03:43 PM IST

बीकानेर। कोतवाली थाना क्षेत्र के सुनारों की गुवाड़ के ५५ वर्षीय कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की शनिवार दोपहर को मौत हो गई। इस वृद्ध की मौत के साथ ही बीकानेर में कोरोना से मरने वालों की संख्या तीन हो गई।

वैसे, कोरोना से बीकानेर में चार मौत हुई है, एक नागौर से रेफर होकर आई गर्भवती महिला की भी मौत बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में हो चुकी है। वृद्ध की मौत के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र में सतर्कता बढ़ा दी गई है। वहीं दूसरी ओर मृतक की अंतिम क्रिया में प्रशासन व स्वास्थ्य ने तैयारियां शुरू कर दी है। मुख्य चिकित्स एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि ५५ वर्षीय पॉजिटिव आए व्यक्ति की मौत हो गई है। मरीज के संपर्क में आए करीब ५० से अधिक लोगों को क्वारेंटाइन कराया गया है।

१४० सैम्पलों की रिपोर्ट का इंतजार
एसपी मेडिकल कॉलेज की कोरोना लैब से १४० सैम्पलों की जांच आना बाकी है। इन सैम्पलों में ३८ माहेश्वरी धर्मशाला स्थित आइसोलेशन वार्ड से, डी वार्ड से नौ, कैंसर से तीन, शिशु हॉस्पिटल से एक, ट्रोमा सेंटर से छह, ईएनटी से तीन एवं गायनिक के दो सैम्पल भी शामिल हैं हैं। कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि सुपर स्पेशलियटी सेंटर में वर्तमान में तीन कोरोना मरीज भर्ती है। दो चूरू के कोरोना मरीज रेफर होकर आए हैं। एक मरीज बीकानेर का है।

coronavirus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned