scriptजयमलसर में युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार | Three accused arrested for killing a young man in Jaimalasar | Patrika News

जयमलसर में युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Aug 09, 2020 11:47:14 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

दो दिन पहले हुई थी हत्या

जयमलसर में युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

जयमलसर में युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर/नाल। जयमलसर गांव में युवक पर ट्रेक्टर चढ़ाने और लाठी-सरियों से पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में नाल पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।


नाल सीआइ विक्रमसिंह चारण ने बताया कि मुख्य आरोपी जयमलसर निवासी जेठूसिंह (२९) पुत्र अनोपसिंह राजपूत, मानवेन्द्रसिंह (२२) पुत्र किशनसिंह राजपूत शिशुपाल सिंह (३८) पुत्र हरिसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की कोरोना जांच कराई गई है। सोमवार को रिपोर्ट आने के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि छह अगस्त की शाम को जयमलसर निवासी महेन्द्रसिंह गांव में घर जा रहा था। तब जेठूसिंह, देवेन्द्रसिंह, मानवेन्द्रसिंह, शिशुपालसिंह एवं चार-पांच अन्य ट्रेक्टर व जीप लेकर आए। आरोपियों ने ट्रेक्टर से उसकी बाइक को टक्कर मार कर गिरा दिया और बाद में लाठी-सरियों से मारपीट की, जिससे महेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो