scriptनाकाबंदी तोड़ भागे तीन जनों को ४० किलोमीटर पीछा कर पकड़ा | Three men who broke the blockade and were caught chasing 40 kilometers | Patrika News

नाकाबंदी तोड़ भागे तीन जनों को ४० किलोमीटर पीछा कर पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Jul 13, 2020 11:24:07 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कार व एक लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद

नाकाबंदी तोड़ भागे तीन जनों को ४० किलोमीटर पीछा कर पकड़ा

नाकाबंदी तोड़ भागे तीन जनों को ४० किलोमीटर पीछा कर पकड़ा

बीकानेर। सैरुणा थाना क्षेत्र के नाकाबंदी तोड़कर भाग कार सवार लोगों का पुलिस ने करीब ३८ किलोमीटर दूर तक पीछा कर दबोचा। आरोपियों के पास से एक रिवॉल्वर व कार बरामद की गई है।


पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि जिलेभर में शाम छह से रात दस बजे तक नाकाबंदी कराई जा रही है। नाकाबंदी के दौरान हर वाहन की जांच करने के बाद ही शहर में प्रवेश दिया जा रहा है। सोमवार शाम को सैरुणा थाना क्षेत्र के राजमार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दरम्यिान सैरुणा एसएचओ अजय कुमार को एक कार के तेज गति आने और उसमें संदिग्ध लोगों के सवार होने की सूचना मिली। करीब सात बजे श्रीडूंगरगढ़ की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो चालक ने रॉंग साइड से निकलते हुए कार को नाकाबंदी तोड़कर भगा ले गया। पुलिस ने कार का लगातार पीछा किया। सैरुणा पुलिस ने जेएनवीसी पुलिस को अलर्ट किया।
हल्दीराम प्याऊ के पास दबोचा
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हल्दीराम प्याऊ के पास जेएनवीसी थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण मय पुलिस जवानों के नाकाबंदी की। पुलिस टीम ने कार को घेराबंदी कर रोका। कार में हरियाणा के महेन्द्रगढ़ के सुरजापुर निवासी जितेन्द्र कुमार (२५) पुत्र वेदप्रकाश, रणवीरसिंह (२७) पुत्र सत्यनारायण सिंह एवं हरियाणा के चंदपुरा गांव निवासी दीपेन्द्रसिंह (२०) पुत्र सुमेरसिंह सवार थे, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। जेएनवीसी एसएचओ चारण ने तीनों युवको को पकड़कर सैरुणा पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
महिला का पीछा करने की मिली थी सूचना
सैरुणा एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि सोमवार शाम को एक महिला का किसी कार सवार युवकों की ओर से पीछा करने की सूचना मिली। कार को रुकवाने का इशारा किया लेकिन वे रुके नहीं। कार को बीकानेर के हल्दीराम प्याऊ के पास रोका गया। कार में सवार युवकों से एक लाइसेंसी रिवॉल्वर मिला है। कार को जब्त कर लिया गया है। युवकों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, दूसरे की जान जोखिम में डालने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को आरोपियों की कोविड जांच कराई जाएगी, उसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में पता कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो