बीकानेर में आए तीन और पॉजिटिव मामले सामने

बीकानेर आए में तीन और पॉजिटिव

By: Jaiprakash

Published: 19 May 2020, 12:31 PM IST

बीकानेर। कोरोना मीटर का ग्राफ अब ऊंचा होने लगा है। चार दिन में १७ मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं। मंगलवार सुबह आई रिपोर्ट में तीन और व्यक्तियों में कोरोना की पुष्टि हो गई। इनके साथ ही अब बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या ५६ पहुंच गई है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मुस्तैद हो गई। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि तीन और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं।


एसपी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि तीनों मरीजों को माहेश्वरी धर्मशाला से सुपर स्पेशिलयिटी सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है। सेंटर में १९ मरीज भर्ती हैं, जिसमें से बीकानेर के १६ और दो चूरू के मरीज हैं। एक नागौर का एक मरीज ऑक्सीजन पर है। विदित रहे कि अब तक बीकानेर में ४२३१ संदिग्ध लोगों की कोरोना जांच कराई जा चुकी है, जिसमें से ५६ में कोरोना की पुष्टि हुई, जिसमें से तीन की मौत हो चुकी है।

११० पहले से क्वारेंटाइन, १८० के सैम्पल लिए
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि सोमवार दोपहर दो और पॉजिटिव आए हैं, जिसमें एक ४० व्यक्ति मृतक व्यक्ति का पडोसी और दूसरी २० साल की उसकी दोहिती है। वहीं मृतक ५५ वर्षीय व्यक्ति के संपर्क में आए करीब ११० लोगों को माहेश्वरी धर्मशाला में भर्ती किया गया है, जिनके सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं। वहीं सोमवार को सुनारों की गुवाड़ क्षेत्र से १८० लोगों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

Corona virus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned