scriptबीकानेर में नहीं थम रहा बेसहारा पशुओं का कहर, तीन जनों को फिर किया घायल | Three people injured by bull | Patrika News

बीकानेर में नहीं थम रहा बेसहारा पशुओं का कहर, तीन जनों को फिर किया घायल

locationबीकानेरPublished: Jun 19, 2019 10:17:26 am

Submitted by:

Jitendra

सांडों का आतंक: एक महीने में दो जनों की हो चुकी मौत, 13 हुए घायल

Three people injured by bull

बीकानेर में नहीं थम रहा बेसहारा पशुओं का कहर, तीन जनों को फिर किया घायल

बीकानेर . शहर में अवारा पशुओं समस्या दूर नहीं हो रही है। सांडों-गाय की चपेट में आने से लोगों की जान तक जा रही है। पिछले एक माह में सांडों (गोधे) की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है, जबकि 13 लोग घायल हो गए। सोमवार रात को भी दो हादसों में तीन लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जेएनवी पुलिस के अनुसार सोमवार रात एक कार बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की तरफ जा रही थी। तभी तिलकनगर के पास कार के सामने गोवंश आ गया। चालक ने उसे बचाने का प्रयास तो कार डिवाइडर पर चढ़कर सड़क के दूसरी तरफ जाकर एक शराब की दुकान में घुस गई। इससे दुकान का शटर टूट गया। वहीं कार की टक्कर से सड़क किनारे खड़ा मदन कुमार घायल हो गया। उसके पैर में चोट आई है।
सांडों की चपेट में आया वृद्ध

शिवबाड़ी चौराहे पर सोमवार रात लड़ रहे सांडों की चपेट में वहां से गुजर रहे 60 वर्षीय मदन गोपाल आ गए। इससे वे गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भर्ती कराया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ मंगलवार सुबह रथखाना कॉलोनी में भी भ्रमण पर निकले 55 वर्षीय नानकराम को सांड ने टक्कर मारकर चोटिल कर दिया। राहगीरों ने घायल नानकराम को संभाला। साथ ही हिंसक सांड को वहां से भगाया।
पहले भी हो चुके हादसे

करीब 25 दिन पहले डुप्लेक्स कॉलोनी चौराहे पर अपनी बहन के साथ बाजार जा रहे धीरज आवारा सांडों की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया था। पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। रविवार रात को बज्जू थाना क्षेत्र के आरडी837 से जागणवाला के बीच एक बाइक सांड से टक्करा गई। इससे भंवानीसिंह की मौत हो गई, जबकि एक जना घायल हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो