तीन सड़क हादसों में पांच घायल

महाजन थाना क्षेत्र में एक ही दिन में हुए तीन अलग-अलग हादसे

 

By: Atul Acharya

Published: 15 Jun 2020, 06:06 AM IST

महाजन. महाजन पुलिस थाना क्षेत्र में रविवार का दिन सड़क हादसों भरा रहा। क्षेत्र में तीन सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कस्बे में राजमार्ग 62 पर अलसुबह करीब 5 बजे एक तेल टैंकर व ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में टैंकर का चालक बाड़मेर के धोरीमन्ना का निवासी 25 वर्षीय सुथराराम टैंकर में फंस गया। हादसे की सूचना पर हैड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई पुलिस जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे। कस्बे के कालूराम स्वामी, बिशनसिंह राजपूत आदि भी मौके पर पहुंच गए।

करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद घायल चालक को बाहर निकालकर महाजन अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया। हादसे के कारण सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से दूर हटाकर आवागमन सुचारू करवाया। पुलिस ने बताया कि टैंकर खाली होने से बड़ी जनहानि टल गई। हादसे में ट्रेलर का केबिन टूटकर अलग हो गया।


दूसरा हादसा अरजनसर-पल्लू मेगा हाइवे पर राणीसर के पास कार व ट्रक का हुआ। पल्लू की तरफ से आ रही कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार अनूपगढ़ निवासी देवीलाल मोची, उसकी पत्नी गंगा देवी व द्रोपदी देवी गम्भीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर महाजन थाना से हैड कांस्टेबल पूर्णसिंह बुडानिया मौके पर पहुंचे व घायलों को महाजन अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहीं तीसरा हादसा महाजन-अरजनसर के बीच राजमार्ग 62 पर ग्वार गम फैक्ट्री के पास हुआ। हादसे में बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सारणों का बास सादुलशहर निवासी युवक नरेन्द्र पुत्र सुभाष चन्द्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को महाजन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

Show More
Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned