scriptदो मिनट में व्यापारी का रुपयों से भरा थैला गायब | Trader's bag full of money disappeared in two minutes | Patrika News

दो मिनट में व्यापारी का रुपयों से भरा थैला गायब

locationबीकानेरPublished: Feb 12, 2020 01:10:56 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

सामान खरीदने के लिए बीकानेर आए किराना व्यापारी का रुपयों से भरा थैला बदमाश ले गए। व्यापारी ने जब भुगतान के लिए थैला संभाला तो वारदात का पता चला।

दो मिनट में व्यापारी का रुपयों से भरा थैला गायब

दो मिनट में व्यापारी का रुपयों से भरा थैला गायब

बीकानेर. सामान खरीदने के लिए बीकानेर आए किराना व्यापारी का रुपयों से भरा थैला बदमाश ले गए। व्यापारी ने जब भुगतान के लिए थैला संभाला तो वारदात का पता चला। व्यापारी के साथ हुई वारदात का जब दूसरे व्यापारियों को पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखे। जोधपुर जिले के बाप थाना क्षेत्र के कानजी की सिड निवासी सूरजाराम पुत्र पेमाराम दर्जी की गांव में किराना की दुकान है, वे हर माह बीकानेर के फड़बाजर से सामान खरीदाने आते हैं। सोमवार को वे खरीदारी के लिए थैले में करीब एक लाख २० हजार रुपए लेकर आए। यहां एक दुकान पर सामान लेने के दौरान कुछ बदमाश उनका बैग चुरा ले गए। इसके बाद कोटगेट थाने को सूचना दी गई। बाद में एएसआई गिरधारी ने मौका मुआयना किया।
फुटेज में दिखे
व्यापारी ने बताया कि उनका पीछा करने वाले पांच व्यक्ति फड़बाजर में एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस भी सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पांच व्यक्तियों पर शक
पीडि़त व्यापारी सूरजाराम को पांच व्यक्तियों पर शक है। उन्होंने बताया कि वे फड़बाजार में सामान लेने गए थे। उनके पास एक बैग में एक लाख २० हजार रुपए थे। जब वे चल रहे थे तो पांच व्यक्ति उनका पीछा कर रहे थे। बाद में एक दुकान पर ठहरे और थैला रखा। दो मिनट बाद थैला गायब था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो