गायों को बचाने के लिए रेलवे पटरियों पर गया लेकिन हो गया ये हादसा

गायों को बचाने के लिए रेलवे पटरियों पर गया लेकिन हो गया ये हादसा

dinesh swami | Publish: Sep, 05 2018 01:19:39 PM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

चाण्डासर गांव के पास ट्रेन की चपेट मे आने से एक युवक की मौत हो गई। इस संबंध में मृतक भाई चम्पाराम मेघवाल निवासी चाण्डासर ने मंगलवार को गजनेर थाने में मर्ग दर्ज करवाई है।

गजनेर. चाण्डासर गांव के पास सोमवार रात ट्रेन की चपेट मे आने से एक युवक की मौत हो गई। इस संबंध में मृतक भाई चम्पाराम मेघवाल निवासी चाण्डासर ने मंगलवार को गजनेर थाने में मर्ग दर्ज करवाई है। उसने पुलिस को बताया कि चाण्डासर के पास उन्होंने अपने खेत में बुवाई कर रखी है।

 

सोमवार रात करीब सवा बारह बजे वह और उसका बड़ा भाई अशोक मेघवाल (२४) गायों को खेत से निकाल रहे थे तो गायें रेल पटरियों पर चली गई। इस दौरान ट्रेन आने लगी तो अशोक गायों को बचाने के लिए रेलवे पटरियों पर गया। जहां उसका पांव फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 


बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

लूणकरनसर. राष्ट्रीय राजमार्ग-१५ पर मेहराणा प्याऊ के समीप एक बस व मोटरसाइकिल की आमने-सामने हुई भिड़न्त में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। लूणकरनसर सीआइ अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि बीकानेर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सुथारों की बड़ी गुवाड़ निवासी युवक देवकीनंदन सुथार (४०) मंगलवार सुबह बीकानेर से लूणकरनसर मोटरसाइकिल पर आ रहा था।

 

इस दौरान सुबह १० बजे मेहराणा प्याऊ के समीप एक मोड़ में सामने से जा रही बस की भिड़न्त हो गई। जिससे हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में बीकानेर क पीबीएम के ट्रोमा सेन्टर में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक युवक किसी कम्पनी के काम के लिए लूणकरनसर आ रहा थी। पुलिस ने मृतक के भाई प्रेमरतन की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही से दुर्घटना का मामला दर्ज करवाया है।

 

मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज
बीकानेर. मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को इदरिश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार इदरिश ने बताया कि सलीम, शाबिर, सोहिल सहित दस-पन्द्रह लोगों ने उससे मारपीट की। इससे पहले शाबिर ने इदरिश के खिलाफ कोतवाली थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned