scriptTruck Burnt: They Were Burning Alive And People Eyes Just Kept Looking | Truck Burnt: वो आग में जिंदा जलते रहे और दर्जनों आंखें बस देखती ही रह गईं | Patrika News

Truck Burnt: वो आग में जिंदा जलते रहे और दर्जनों आंखें बस देखती ही रह गईं

Truck Burnt: प्रचंड आग के चलते आसपास मौजूद ग्रामीण बेबस खड़े देखते रहे लेकिन कुछ कर नहीं पाए।

बीकानेर

Published: June 17, 2022 12:19:12 pm

बीकानेर.श्रीडूंगरगढ़. Truck Burnt: श्रीडूंगरगढ़ के सातलेरा गांव के पास बुधवार देर रात को एक ट्रेलर व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत के बाद आग लई गई, जिससे ट्रेलर सवार दो जनों की मौत हो गई। ट्रेलर के केबिन में फंसे दो लोग काफी देर क्रंदन करते रहे, लेकिन प्रचंड आग के चलते आसपास मौजूद ग्रामीण बेबस खड़े देखते रहे लेकिन कुछ कर नहीं पाए। ट्रक चालक भी घायल हुआ है, जिसे बमुश्किल निकाल कर पीबीएम अस्पताल भिजवाया गया।

Truck Burnt: वो आग में जिंदा जलते रहे और दर्जनों आंखें बस देखती ही रह गईं
Truck Burnt: वो आग में जिंदा जलते रहे और दर्जनों आंखें बस देखती ही रह गईं

श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि ट्रेलर बजरी लेकर रतनगढ़ की तरफ जा रहा था। वहीं कंकरीट से भरा ट्रक श्रीडूंगरगढ़ की तरफ आ रहा था। हादसे के बाद दोनों वाहनों के केबिन में आग लग गई, जिससे ट्रेलर चालक लूणकरनसर तहसील के डूडीवाली निवासी हनुमानराम पुत्र गोविंदराम जाट एवं खलासी राजूराम पुत्र मुखराम जाट की मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक बेगाराम पूनिया घायल हो गया। इस संबंध में करमीसर निवासी सहीराम पुत्र कुंभाराम जाट की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही व तेजगति से ट्रक चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज किया गया है।

बमुश्किल से आग पर पाया काबू

हादसे के बाद सातलेरा के ग्रामीणों, आपणो गांव श्रीडूंगरगढ़ सेवा समिति के सेवादारों, समिति के फायर फाइटर वाहन, नगरपालिका की दमकल और गांव के टैंकरो की मदद से दो घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर जाम लग गया। करीब दो घंटे बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी की मदद से राजमार्ग से हटवा कर यातायात सुचारु करवाया गया।

कुछ देर आई आवाजें...बाद में सब शांत

प्रत्यक्षदर्शी सातलेरा गांव निवासी ओम राणावत के मुताबिक, बुधवार रात को वह खाकी धोरा से गांव जाने के लिए निकला था। करीब पौने ग्यारह बजे बजरी से भरा ट्रेलर ओवरटेक करते हुए निकला। कुछ मिनट बाद ही जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। वहां पहुंचा। ट्रेलर व ट्रक भिड़े हुए थे। ट्रेलर का केबिन आग से घिरा था, आग की ऊंची लपटें उठ रही थी। डीजल टंकी फटने से धमाके की आवाज भी हुई। कुछ मिनटों तक ट्रेलर से चीखने की आवाजें आ रही थी लेकिन बाद में सब शांत हो गया। कुछ समझ नहीं आ रहा था। राजमार्ग से गुजर रहे वाहनों को रोका, ग्रामीणों को बुलाया और मदद में जुट गया। गांव से पानी के टैंकर बुलाए। नेमाराम जाखड़ पानी का टैंकर लेकर आया।

एएसआई ईश्वरसिंह सहित पुलिस के जवान, सेवा समिति के सेवादार व ग्रामीण मिलकर ट्रेलर में फंसे लोगों को निकालने में लगे हुए थे। बाद में जेसीबी मशीन को बुलाया। जैसे तैसे खलासी को निकाल कर निजी वाहन से अस्पताल भेजा लेकिन उसने बीच रास्ते ही दम तोड़ दिया। जेसीबी मशीन से ट्रेलर का केबिन तोड़कर चालक को भी बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी भी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे ग्रामीण जितेंद्र सिंह राठौड़, सहीराम भुंवाल, गौरीशंकर तावनिया, बजरंगलाल सारस्वत, कुंभाराम आदि ने भी आग पर काबू पाने में सहयोग किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरसुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएमनाम लिए बिना PM मोदी पर नीतीश का हमला, बोले- '2014 वाले 2024 में रहेंगे तब न, विपक्ष में हमलोग आ गए हैं अब सब होगा'Maharashtra: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर, CM से मुलाकात के बाद बच्चू कडू ने कही ये बातBihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली सीएम पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी CM, कैबिनेट विस्तार बाद में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.