टोल दर को लेकर ट्रक चालकों ने लगाया जाम

गजनेर कस्बे के निकट सालासर टोल नाके पर शनिवार को वाहन चालकों व टोल कर्मचारियों के बीच टोल टैक्स की दर को लेकर उपजे विवाद के चलते जाम लगा दिया गया। इससे सड़क पर टोल नाके के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

By: Ramesh Bissa

Published: 10 Mar 2019, 12:27 PM IST

श्रीकोलायत . गजनेर कस्बे के निकट सालासर टोल नाके पर शनिवार को वाहन चालकों व टोल कर्मचारियों के बीच टोल टैक्स की दर को लेकर उपजे विवाद के चलते जाम लगा दिया गया। इससे सड़क पर टोल नाके के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। शाम करीब 6.30 बजे दोनों पक्षों में हुई सहमति के बाद जाम खुल गया। सड़क पर जाम लगने के कारण दूरदराज जाने वाले वाहन दिनभर खड़े रहे। इससे यात्रियों व चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान छोटे वाहनों का आवागमन वाया कोडमदेसर होता रहा। नाल थानाप्रभारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि दो पक्षों में समझौते के अनुसार टोल कंपनी के अधिकारियों व हाइवे अधिकारियों से एक सप्ताह में समस्या के समाधान का के आश्वासन मिलने के बाद जाम हटा लिया गया।

परीक्षा केन्द्रों पर जमा होगी आठवीं बोर्ड के सत्रांक की हार्डकॉपी

बीकानेर. जिलास्तरीय प्रारंभिक शिक्षा पूर्णता प्रमाण पत्र परीक्षा आठवीं बोर्ड के सत्रांक ऑनलाइन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सत्रांक ऑनलाइन करने के बाद हार्ड कॉपी संबंधित परीक्षा केन्द्र पर जमा करवाएंगे। परीक्षा केन्द्र की ओर से परीक्षा समाप्ति के बाद संत्रांक की हार्ड कॉपी संग्रहण केन्द्र पर जमा होगी। संग्रहण केन्द्र पर आठ अप्रेल तक परीक्षा केन्द्रों से प्राप्त सत्रांक की हार्ड कॉपी डाइट बीकानेर जमा करवाएंगे। इस संबंध में डाइट के प्राचार्य ने जिले के सभी राजकीय व निजी उप्रावि/मावि/उमावि के संस्था प्रधानों को निर्देश दिए है। जिले के सभी राजकीय व निजी विद्यालय जिनमें कक्षा आठ की सत्रांक की हार्डकॉपी संबंधित परीक्षा केन्द्र पर ही जमा करवाने और संस्थाप्रधान सीधे डाइट को नहीं भेजने के निर्देश दिए गए हैं।

Ramesh Bissa Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned