scriptनशीली दवाओं के आठ कार्टन के साथ दो गिरफ्तार | Two arrested with narcotics | Patrika News

नशीली दवाओं के आठ कार्टन के साथ दो गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Nov 13, 2017 12:27:52 pm

दोनों आरोपितों से रिमांड के दौरान दवाइयां कहां से लाए और किसने बेच रहे थे, इस बारे में पूछताछ की जाएगी।

saharanpur

loot in didwana

नयाशहर पुलिस ने बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं पकड़ी हैं। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई जिला औषधि निरीक्षक की सूचना पर की गई। दोनों आरोपितों को रविवार को न्यायालय में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।
उपनिरीक्षक भजनलाल ने बताया कि जिला औषधि निरीक्षक जितेन्द्र बोथरा ने बंलगानगर में एफसीआई गोदाम के पास कुछ लोगों के नशीली दवाइयां बेचने की सूचना दी। इस पर पुलिस ने वहां दबिश दी और करमीसर निवासी रामनिवास पुत्र सुरजाराम तथा शिव पुत्र भागीरथ तिवाड़ी को पकड़ लिया।
इनके पास नशीली दवाओं के आठ कार्टन मिले। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्टन जब्त कर लिए। पुलिस ने एनडीपीएस में मामला दर्ज कर जांच कोटगेट सीआई महेन्द्रदत्त शर्मा को सौंपी है। जांच अधिकारी शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपितों से रिमांड के दौरान दवाइयां कहां से लाए और किसने बेच रहे थे, इस बारे में पूछताछ की जाएगी।
ये दवाइयां जब्त
रिलेक्सोफ कफ सीरप (कोडिन फास्फोट एंड क्लोरोफिनरिमाइन मेलालेट सीरप) की 960 शीशियां जब्त की।

घर के आगे खड़ी कार में आग लगाई
जेएनवीसी थाना क्षेत्र के पवनपुरी में शुक्रवार रात घर के आगे खड़ी एक कार को कुछ लोगों ने आग लगा दी। पीडि़त को घटना का पता पड़ोसी से चला। बाद में दमकल व पुलिस थाने में सूचना दी।
पुलिस के अनुसार पवनपुरी निवासी धनराज सोलंकी ने सांवरलाल सोंलकी, कन्हैयालाल भाटी, झूमलमल और प्रेमकुमार पर रंजिशवश कार पर पेट्रोल छिड़क आग लगाने का आरोप लगाया है।
उसने बताया कि शुक्रवार रात उसकी गाड़ी पड़ोसी के घर के पास खड़ी थी। तभी पड़ोसी ने कार में आग सूचना दी। इस पर दमकल व पुलिस को घटना की सूचना दी और पड़ोसियों की मदद से आग बुझाने के प्रयास शुरू किया। उसने बताया कि ये लोग एक माह से बेवजह झगड़ा कर हैं और परिवार तथा सामान को नुकसान पहुंचा रहे हैं।
पुरानी है रंजिश
पुलिस के अनुसार दोनों ही पक्षों में जमीन व दलाली को लेकर लंबे समय से विवाद है। पिछले दिनों भी दोनों पक्षों के बीच हेमू कॉलोनी सर्किल पर मारपीट हुई थी, जिसका मामला जेएनवी थाने में दर्ज हुआ था। दोनों ही पक्षों के बीच कोर्ट में भी मामले चल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो