दो बाइक चोर पकड़े, पांच मोटरसाइकिलें बरामद

जेएनवीसी पुलिस की कार्रवाई

By: Jaiprakash

Published: 02 Sep 2020, 11:35 PM IST

बीकानेर। जेएनवीसी पुलिस ने दो बाइक चोर पकड़े हैं। चोरों से चुराई गई बाइकें बरामद की है। आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।


जेएनवीसी सीआइ गोविंदसिंह चारण ने बताया कि कोलायत के चक विजयसिंह पुरा निवासी शिवकुमाार (२६) पुत्र कोजाराम मेघवाल एवं झझू निवासी महेन्द्र कुमार (२०) पुत्र चम्मपाल राव को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे ने चुराई गई पांच मोटरसाइकिलें बरामद की गई है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि चोरी में एक विधि के विरुद्ध संघर्षरत किशोर की भी संलिप्तत सामने आ रही है। आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातें खुलने की आशंका है।

ऐसे आए पकड़ में
अम्बासर निवासी मंगलचंद पुत्र धर्माराम मेघवाल की १९ अगस्त को गुडविल आई हॉस्पीटल के पास से बाइक चोरी हो गई। पीडि़त ने जेएनवीसी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर सीआई चारण के नेतृत्व में एएसआई बनवारीलाल, हैडकांस्टेबल रोहिताश भाटी, कांस्टेबल गिरधारी, रघुवीरदान, राजेन्द्रसिंह राठौड़, राकेश बिश्नोई एवं साइबर सेल के दिलीपसिंह ने जांच शुरू की। साइबर सेल के दिलीपसिंह ने वारदात को खोलने में अहम भूमिका निभाई। बाइक चोरी के मामले में पूर्व में चालानशुदा मुल्जिमों को थाने लाकर पूछताछ की गई। एक आरोपी शिवकुमार मेघवाल को थाने लाकरसख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया। उसके कब्जे से कोटगेट थाना क्षेत्र से चुराई गई एक बाइक बरामद की गई। इसके अलावा आरोपियों ने नयाशहर, नोखा व कोतवाली थाना क्षेत्र से बाइक चुराने की वारदातें स्वीकार की है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned