दो कार टकराई, एक डिवाइडर पर चढ़ी

दो कार टकराई, एक डिवाइडर पर चढ़ी

Atul Acharya | Updated: 17 Jul 2019, 10:56:44 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner news- सदर थाना क्षेत्र के मेजर पूर्णसिंह सर्किल के पास मंगलवार रात करीब सवा दस बजे दो कारों की टक्कर हो गई, जिससे एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई।

बीकानेर. सदर थाना क्षेत्र के मेजर पूर्णसिंह सर्किल के पास मंगलवार रात करीब सवा दस बजे दो कारों की टक्कर हो गई, जिससे एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई गंभीर घायल नहीं हुआ। हादसे में एक कार में सवार दो व्यक्तियों को मामूली चोटें आई। हादसे के बाद यहां जाम लग गया। बाद में सदर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया।

 

 

हैडकांस्टेबल सुगनाराम ने बताया कि डॉ. धमेन्द्र त्यागी कार से जा रहे थे, तभी पीछे से स्कॉर्पियो गाड़ी तेजी से आई और टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में दो व्यक्तियों के मामूली चोटें आई। अब तक किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। पुलिस ने दोनों कारों को जब्त किया है। हादसे के बाद स्कॉर्पिय चालक मौके से फरार हो गया।

 

 

शराबी ट्रक चालक ने मारी वाहन को टक्कर, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

नोखा. सोमलसर के टोल नाके के पास मंगलवार को एक चालक ने ट्रक को हवा में लहराते हुए वाहन को टक्कर मार दी और वहां से भाग छूटा। बाद में ट्रक को तेज स्पीड में चलाते हुए नवली गेट रेलवे फाटक से होते हुए लाहोटी चौक की तरफ भगा ले गया। इस दौरान एक जागरूक व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ट्रक का पीछा किया, तो चालक घबरा गया और ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान की चौकी से जा टकराया और बिजली तार भी टूट गया। लेकिन चालक ने ट्रक को नहीं रोका और ट्रक को स्पीड में दौड़ाते हुए भूरा चौक से मालू चौक की तरफ ले गया।

 

 

इस दौरान एक बाइक सवार ने ट्रक को रोकने का प्रयास भी किया। बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे कर ट्रक को रूकवाकर चालक व परिचालक को दबोच लिया। दोनों को ट्रक से नीचे उतारा गया, तो वे शराब पीए हुए थे। पुलिस ने दोनों को बागड़ी अस्पताल लाकर उनका मेडिकल कराया। हैड कांस्टेबल रामनिवास व प्रेमाराम की सक्रियता से बड़ा हादसा होने से टल गया। इस मामले में नारायण जोशी ने पुलिस को रिपोर्ट भी दी है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned