scriptश्रीडूंगरगढ़ में चारे के नीचे दबने से दो बच्चे और नाल में मजदूूर की मौत | Two children and Majduor died | Patrika News

श्रीडूंगरगढ़ में चारे के नीचे दबने से दो बच्चे और नाल में मजदूूर की मौत

locationबीकानेरPublished: Apr 03, 2020 09:33:44 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

जिले में गुरुवार को दो जगह हुए हादसे में दो बच्चों समेत एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक हादसा श्रीडूंगरगढ़ तहसील के रामसर गांव में हुआ, जहां दो बच्चे चारे की ढेरी के नीचे दब गए और दम घुटने से मौत हो गई। दूसरा हादसा नाल थाना क्षेत्र स्थित एक गोदाम में अनाज की बोरियों के नीचे दबने से मजदूर की मौत हो गई।

श्रीडूंगरगढ़ में चारे के नीचे दबने से दो बच्चे और नाल में मजदूूर की मौत

श्रीडूंगरगढ़ में चारे के नीचे दबने से दो बच्चे और नाल में मजदूूर की मौत

बीकानेर/श्रीडूंगरगढ़/नाल। जिले में गुरुवार को दो जगह हुए हादसे में दो बच्चों समेत एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक हादसा श्रीडूंगरगढ़ तहसील के रामसर गांव में हुआ, जहां दो बच्चे चारे की ढेरी के नीचे दब गए और दम घुटने से मौत हो गई। दूसरा हादसा नाल थाना क्षेत्र स्थित एक गोदाम में अनाज की बोरियों के नीचे दबने से मजदूर की मौत हो गई।
श्रीडूंगरगढ़ पुलिस के अनुसार इंदपालसर गांव निवासी भवानीसिंह ने रामसर गांव की रोही में किसनलाल सारण का खेत काश्त कर रखा है। खेत वह और उसके भाई रामकुमार सिंह का परिवार रहता है। गुरुवार की सुबह वह सभी लोग खेत में चने की फसल की कटाई कर रहे थे। तब उसका तीन वर्षीय बेटा व रामकुमार का दोहिता बाबूसिंह ढाणी के पास खेल रहे थे। खेलते-खेलते बच्चे ढाणी के पास लगे मूंगफली के चारे की ढेरी में मूंगफलियां चुगने चले गए। मूंगफली चुगते समय चारे की ढेरी उन पर गिर गई, जिससे वे दोनों नीचे दब गए।
घटना का पता चलने पर वहां पहुंचे और उन्हें निकाल कर श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। श्रीडूंगरगढ़ सीआइ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि भवानीसिंह की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है। शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
नाल में अनाज की बोरी के नीचे दबा मजदूर
नाल सीआइ विक्रमसिंह चारण के मुताबिक नेशनल हाई-वे 11 स्थित नृसिंह फूड फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर को एक अनाज की बोरियों से भरा ट्रेलर आया था। तब ट्रेलर का खलासी जिला टोंक निवासी हंसराज (३०) पुत्र लादूराम रेगर ट्रेलर पर चढ़ा था। इसी दरम्यिान गेहूं की बोरियां उस पर गिर गई, जिससे वह उनके नीचे दब गया। बोरियों के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फैक्ट्री मालिक महेश पुरोहित है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो