scriptदो नाबालिगों का अपहरण कर बलात्कार करने का प्रयास | two kidnapping and attemped rape | Patrika News

दो नाबालिगों का अपहरण कर बलात्कार करने का प्रयास

locationबीकानेरPublished: Jul 21, 2019 03:49:51 pm

Submitted by:

Nikhil swami

two kidnapping and attemped rape in bikaner हंसासर गांव के पास शनिवार को कुछ युवकों ने दो नाबालिग लड़कियों को गाड़ी में डालकर अपहरण कर उनके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया गया। लड़कियों के शोर मचाने पर युवक नाबालिग को गाड़ी से नीचे उतार कर भाग गए।

kidnapping

attemped

नोखा. हंसासर गांव के पास शनिवार को कुछ युवकों ने दो नाबालिग लड़कियों को गाड़ी में डालकर अपहरण कर उनके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया गया। लड़कियों के शोर मचाने पर युवक नाबालिग को गाड़ी से नीचे उतार कर भाग गए।
बाद में ग्रामीणों ने उनका पीछा कर पकड़ लिया और दो युवकों की जमकर पिटाई भी कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को ग्रामीणों से छुड़वाया और बाद में इलाज के लिए नोखा के बागड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उनको बीकानेर रेफर कर दिया।

इस मामले में नाबालिग के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शनिवार दोपहर दो बजे उसकी दो बहनें बाबोसा की ढाणी में जा रही थी। रास्ते में आरोपी दावां निवासी दुर्जन सिंह, मनीष शर्मा व दो अन्य युवक उसकी बहनों को बोलेरो गाड़ी में जबरन डालकर ले जाने लगे।
उसकी बहनों के शोर मचाने पर दौड़कर पहुंचा तो आरोपी गाड़ी लेकर भाग गए। बाद में दूसरी गाड़ी बुलाकर आरोपियों का पीछा किया तो सेंगाल धोरे से पहले सामने से उनकी गाड़ी आती हुई दिखाई दी। उसे रोकने के लिए रोड़ पर पत्थर डाल दिए।
उनको दूर से देखकर आरोपियों ने दोनों बहनों को उतार दिया और गाड़ी को पत्थरों के ऊपर से ले जाने लगे तो गाड़ी पत्थरों से टकराकर रुक गई। इसी दौरान अन्य लोग भी वहां पर पहुंच गए और उनको पकड़ लिया।
बाद में बहनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ युवक उनको गाड़ी में डालकर बलात्कार करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो