राजस्थान में यहां बेकाबू गाड़ी 20 फीट नीचे नहर में गिरी, दो युवकों की मौत

राजस्थान में यहां बेकाबू गाड़ी 20 फीट नीचे नहर में गिरी, दो युवकों की मौत

Dinesh Saini | Publish: May, 20 2019 08:20:01 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

छत्तरगढ़ पुलिस ने बताया कि आरडी 507 हैड पर नहर में करीब नौ फीट पानी था...

बीकानेर।

मुख्य इंदिरा गांधी नहर परियोजना ( Indira Gandhi Nahar Pariyojna ) के आरडी 507 हैड से निकलने वाली छोटी वितरिका में रविवार दोपहर एक लोडिंग गाड़ी गिर गई। हादसे ( Accident ) में गाड़ी में सवार दो युवकों गुरमीत सिंह (22) एवं बीकानेर निवासी संदीप सिंह (35) की मौत हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों व ट्रैक्टर और जेसीबी मशीन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला।

 

छत्तरगढ़ पुलिस ने बताया कि आरडी 507 हैड पर नहर में करीब नौ फीट पानी था। रविवार दोपहर गुरमीत एवं संदीप गांव से कुछ दूर एक झील से लौट रहे थे। तभी गाड़ी नहर के दाहिनी तरफ से पट्ड़े पर चढ़ी। गाड़ी की गति तेज होने से चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी 20 फीट नीचे पानी में गिर गई। गाड़ी गिरते समय नहर की दीवार से टकराई, जिससे गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों युवक उसमें फंस गए। बाद में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।


वहीं बीकानेर के छतरगढ़ थाना क्षेत्र के खारवाली गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई। जिसमें 5 लोग घायल हो गए। जिसमें एक पक्ष के तीन गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार कर बीकानेर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार खारवाली गांव में आपसी जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई। झड़प में लाठी, बरछी से वार किए गए जिसमें पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच सभी घायलों को छत्तरगढ़ प्राथमिक चिकित्सा केंद्र प्राथमिक उपचार करवा कर बीकानेर ट्रोमा सेंटर रेफर किया गया। वहीं दूसरे पक्ष में छतरगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned