शराब ठेका जलाने के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

जेएनवीसी थाना क्षेत्र स्थित हेमू कालानी सर्किल पर शराब ठेके में आग लगाने और नकदी लूट ले जााने के मामले

By: Jaiprakash

Published: 23 Aug 2020, 10:27 PM IST

बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र स्थित हेमू कालानी सर्किल पर शराब ठेके में आग लगाने और नकदी लूट ले जााने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियोंं की कोरोना जांच कराई गई है। रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जेएनवीसी थानाधिकारी गोविंद सिंह चारण ने बताया कि सांगलपुरा निवासी श्यामसिंह (२४) पुत्र रघुवीरसिंह राजपूत को किया गया। वहीं रानीसर बास स्थित नूरानी मस्जिद के पास रहने वाले अशरफ अली () पुत्र महबूब अली को बीछवाल एसएचओ मनोज शर्मा की टीम ने नयाशहर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों की कोरोना जांच कराई गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।


थानाधिकारी चारण ने बताया कि इस मामले में सात आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। गौरतलब है कि १२ जून को शराब ठेका सेल्समैन गौरीशंकर यादव ने रिपोर्ट दी कि भवानीसिंह उर्फ हड्डी, अजय सोलंकी, दिपेन्द्रसिंह काली पहाड़ी उर्फ दीपू, विक्रमसिंह सांगलपुरा, प्रमोदसिंह शेखावत, गौरवसिंह, राजवीरसिंह उर्फ राजू ठेके पर फ्री में शराब मांगने आए और नहीं देने पर १५-२० जनों के साथ ठेके पर हमला कर दिया। ठेके में आग लगा दी और एक लाख ४५ हजार रुपए लूट ले गए थे।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned