scriptबीकानेर : कोलायत में दो मोटरसाइकिल भिड़ी, तीन घायल | Two motorcycle collided in Kolayat, three injured | Patrika News

बीकानेर : कोलायत में दो मोटरसाइकिल भिड़ी, तीन घायल

locationबीकानेरPublished: Aug 20, 2019 01:45:02 pm

Submitted by:

Jitendra

Two motorcycle collided in Kolayat, three injured : बीकानेर. कोलायत में मंगलवार को दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन जने घायल हो गए। इनमें एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Two motorcycle collided in Kolayat, three injured

बीकानेर : कोलायत में दो मोटरसाइकिल भिड़ी, तीन घायल

बीकानेर. कोलायत में मंगलवार को दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन जने घायल हो गए। इनमें एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार यह हादसा कोलायत थाने के पास हुआ। हादसे के बाद पुलिस घायलों को तुरंत तहसील प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले गई। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर कर दिया।
दीवार गिरने से महिला घायल
बीकानेर. महाजन कस्बे में दीवार गिरने से एक महिला घायल हो गई। जानकारी के अनुसार कस्बे वार्ड ९ में यह घटना हुई। वहां तेज बारिश के बाद एक मकान की कच्ची दीवार ढह गई। दीवार के पास खड़ी महिला इसकी चपेट में आ कर नीचे दब गई। वहां मौजूद लोगों ने उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस हादसे में वह घायल हो गई। उसकी स्थानीय स्तर पर प्राथमिक चिकित्सा करावाई गई। बाद में उसे सूरतगढ़ के अस्पताल में रैफर कर दिया गा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो