script15 अगस्त को दो हादसों में दो लोगों की मौत | Two people died in two incidents on 15 August | Patrika News

15 अगस्त को दो हादसों में दो लोगों की मौत

locationबीकानेरPublished: Aug 15, 2022 01:45:42 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

bikaner crime News: हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ सवार दो अन्य युवक घायल हुए है।

15 अगस्त को दो हदसों में दो लोगों की मौत

15 अगस्त को दो हदसों में दो लोगों की मौत

बीकानेर. 15 अगस्त की सुबह दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में एक जने की मौत हो गई। वहीं श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक जने की जान चली गई।
पुलिस के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में कुनपालसर-सोनियासर मार्ग पर तेज गति से चलाते हुए कैम्पर चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ सवार दो अन्य युवक घायल हुए है। दोनों घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के अस्पताल में लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर बीकानेर लाकर पीबीएम में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में ही बिग्गा गांव के पास सोमवार सुबह ट्रेन की चपेट में एक व्यक्ति आ गया। ट्रेन के लोको पायलट ने राजकीय रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बुरी तरह क्षत-विक्षिप्त हो चुके शव को कब्जे में लिया। मृतक की शिनाख्त के लिए आस-पास के गांवों और पुलिस थानों को सूचना की गई है।
मारपीट का मामला दर्ज

नयाशहर थाने में सोमवार सुबह वैद्य मघाराम कॉलोनी निवासी प्रवीण स्वामी ने तीन जनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। प्रवीण ने आरोप लगाया कि सुबह करीब 6 बजे मोटरसकिल पर घर से निकाल। व्यास पार्क के पास लालचंद माली, मोहित आचार्य, गणेश आचार्य व अन्य ने रास्ता रोककर मारपीट की।
अवैध शराब के साथ एक को पकड़ा

बीकानेर. जामसर पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक युवक को पकड़ा है। जामसर एसएचओ इन्द्रकुमार ने बताया कि 15 अगस्त के मद्देनजर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी व गश्त की जा रही है। शनिवार की रात को नूरसर फांटा पर नाकाबंदी की हुई थी। तभी एक बाइक पर दो युवक आए। पुलिस टीम को देखकर अपनी बाइक को वापस मोड़कर भागने लगे। पुलिस टीम ने भाग रहे बाइक सवारों का पीछा किया। कुछ दूरी पर सूरतगढ़ के दो केएसके निवासी मंगलाराम (27) पुत्र कृष्णलाल नायक को पकड़ा, जबकि उसका साथी लूणकरनसर थाना क्षेत्र के बींझरवाली निवासी चन्दुराम पुत्र सुरजाराम नायक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने मंगलाराम के कब्जे से 429 अवैध अंग्रेजी शराब के पव्वे जब्त किए हैं। बाइक बरामद की गई है। आरोपी युवक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो