विद्युत निगम के जेईएन समेत दो कार्मिकों को बंधक बनाया, मारपीट की

छतरगढ़ थाना क्षेत्र के तीन डीओएल की घटना

By: Jaiprakash

Published: 14 Jun 2020, 10:36 AM IST

बीकानेर/छतरगढ़। छतरगढ़ थाना क्षेत्र के तीन डीओएल स्थित खेत में बिजली विभाग की टीम को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। महिलाओं व पुरुषों ने मारपीट की। बाद में छतरगढ़ पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर गई। पुलिस ने अधिकारियों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। इस संदर्भ में मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी कनिष्ठ अभियंता प्रशांत मदान पुत्र कुंदनलाल अरोड़ा ने मामला दर्ज कराया हैं।

परिवादी प्रशांत ने बताया कि शनिवार को सर्तकता जांच दिवस पर टीम गठित कर छतरगढ़ थाना क्षेत्र के चक 3 डीओएल में गए हुए थे, जहां पर पुरादेवी पत्नी मोहनलाल के खेत में गए। खेत में पोल से कट लगाकर अवैध रूप से मोटर चलाई जा रही थी, जिसकी जांच करने लगे तब खेत मालिक रामेश्वर धायल, सीताराम धायल के अलावा तीन महिलांए और दो अन्य पुरुषों ने जेईएन व दो अन्य कर्मचारियों को बंधक बना लिया।आरोपियों ने बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट भी की। परिवादी ने बताया कि गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना होने लगे तो गाड़ी का लॉक तोड़कर बाहर निकाला और मारपीट की।


पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छुड़ाया
परिवादी ने बताया कि मारपीट व बंधक बनाने की सूचना छतरगढ़ पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर बिजली कार्मिकों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। बाद में जेईएन की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, मारपीट करने एवं बंधक बनाने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned