बीकानेर- दो ट्रेलरोंं की भिड़ंत, दो घंटे तक फंसे रहे तीन व्यक्ति, दो की जान गई

बीकानेर- दो ट्रेलरोंं की भिड़ंत, दो घंटे तक फंसे रहे तीन व्यक्ति, दो की जान गई

By: Atul Acharya

Published: 06 Jan 2020, 11:23 AM IST

बीकानेर. महाजन. बजरी व ईंट से भरे दो ट्रेलर में रविवार रात को महाजन-अरजनसर के बीच जोरदार आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ईंट लदे ट्रेलर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें चालक, खलासी सहित एक अन्य व्यक्ति फंस गया। करीब दो घंटे तक पुलिस व ग्रामीण उन्हें निकालने की कोशिश करते रहे लेकिन घायलों को बाहर नहीं निकाला जा सका। हादसे में दो जनों की मौत हो गई।महाजन पुलिस के अनुसार महाजन से करीब आठ किलोमीटर दूर अरजनसर की तरफ रात करीब नौ बजे बजरी से भरे ट्रेलर और ईंट लदे ट्रेलर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रेलर चालक, खलासी व एक अन्य व्यक्क्ति केबिन में फंस गए, जिन्हें दो घंटे तक बाहर नहीं निकाला जा सका, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं बजरी ट्रेलर का चालक व खलासी हादसे के बाद फरार हो गए।

बीकानेर से सूरतगढ़ की तरफ जा रहे ट्रेलर में बजरी भरी हुई थी जबकि बीकानेर की तरफ आ रहे ट्रेलर में ईंटें भरी हुई है। ईंटों से भरे ट्रेलर में हादसे के समय तीन लोग सवार थे, जिनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सांवतसर हाल बीकानेर निवासी सुभाष बिश्नोई के रूप में हुई है। जबकि एक मृतक की पहचान नहीं हुई है। वहीं ट्रेलर चालक महाजन निवासी फिरोज खान है।

बचाव में जुटे रहे पुलिस व ग्रामीण
हादसे की सूचना पर महाजन थाने से हैड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई मय जाप्ते के घटना स्थल पहुंचे। तब तक १०८ एम्बूलेंस चालक पूनमचंद कूंकणा तथा ईएमटी रामुराम भी वहां पहुंच गए। वहीं अरजनसर के लक्ष्मीनारायण ओझा, हनुमान जस्सू, विक्रम सिंह राठौड़ के साथ लूणकरणसर टाइगर फोर्स के सदस्य भी बचाव कार्य में जुट गए। पुलिस व ग्रामीण युवकों ने मशक्कत कर घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। करीब डेढ़ घंटे बाद राजियासर टोल नाके से हाइड्रो मशीन व जेसीबी मशीन वहां पहुंची।

Show More
Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned