दो ट्रक भिड़े, एक जना घायल

दो ट्रक भिड़े, एक जना घायल

Atul Acharya | Publish: May, 08 2019 10:01:32 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

लूणकरनसर. राष्ट्रीय राजमार्ग-१५ पर लूणकरनसर से करीब पांच किलोमीटर दूर सोमवार देर रात ट्रकों की आमने-सामने हुई भिड़न्त में एक ट्रक का चालक गंभीर घायल हो गया।

लूणकरनसर. राष्ट्रीय राजमार्ग-१५ पर लूणकरनसर से करीब पांच किलोमीटर दूर सोमवार देर रात ट्रकों की आमने-सामने हुई भिड़न्त में एक ट्रक का चालक गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक राजमार्ग पर सूरतगढ़ की ओर कुमावत होटल के पास सोमवार रात करीब ११ बजे ओवरटेक के प्रयास में दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में श्रीडूंगरगढ़ के बींझासर निवासी रामनिवास (३०) गंभीर रूप से घायल हो गया तथा ट्रक में फंस गया। उसे ट्रैक्टर की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रक को खींचकर बाहर निकाला गया। इसके बाद १०८ के ईएमटी सुन्दरपुरी व सूबेसिंह ने प्राथमिक उपचार कर लूणकरनसर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से १०८ एम्बुलेंस से पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

 

 

चलती बाइक से गिरने पर महिला घायल
खाजूवाला. चक 22 केवाईडी के पास मंगलवार देर सायं को खाजूवाला से आ रही एक मोटरसाइकिल चालक के साथ बैठी महिला की टायर में चुनरी आ गई। इससे महिला सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान आस-पास लोगों ने महिला को निजी गाड़ी से खाजूवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां पर प्राथमिक उपचार किया गया। घायल लक्ष्मी पत्नी रजनीश निवासी चक 8 केजेडी के सिर में आठ टांके आए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned