घर में चोरी करने घुसे दो युवक, एक को पकड़ा

जेएनवीसी थाना क्षेत्र का मामला

By: Jaiprakash

Published: 06 Jan 2021, 10:53 PM IST

बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात को दो युवक चोरी करने एक घर में घुस गए। इस दरम्यिान पड़ोसी ने उन्हें देख लिया। तब एक आरोपी मौका से भाग गया जबकि एक पकड़ में आ गया।

इस संबंध में मकान मालिक हिसार हाल डिफेंस कॉलोनी निवासी महावीर सिंह यादव ने जेएनवीसी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने रिपोर्ट में बताया कि उसका मकान कई दिनों से बंद पड़ा है। मंगलवार की रात को दो युवक चोरी की नीयत से मकान में घुस गए तब पड़ोसियों ने उन्हें देख लिया। तब एक आरोपी वहां से भाग गया जबकि दूसरा हरियाणा के थानेसर निवासी सुनील कुमार उर्फ फौजी (३०) पुत्र रोशनलाल जोगी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ। जेएनवीसी पुलिस के अनुसार दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।


दो महिलाएं हुई साइबर ठगी की शिकार
बीछवाल थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज
बीकानेर। ऑनलाइन ठगी करने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बुधवार को बीछवाल थाने में ऑनलाइन ठगी के दो मामले दर्ज कराए गए है। इस बार ऑनलाइन ठगी की शिकार दो महिलाएं हुई है। गांधीनगर निवासी दीप्ति गोयल ने रिपोर्ट में बताया कि चार जनवरी को किसी अज्ञात मैसेज व लिंक पर क्लिक करने के बाद उसके बैंक खाते से ३० हजार रुपए निकल गए। बैंक खाते से रकम निकलने का पता मोबाइल पर मैसेज आने पर चला। इसी तरह इन्द्रा कॉलोनी निवासी निकिता ने अज्ञात व्यक्ति पर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से उसके बैंक खाते से ९० हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned