अवैध हथियार के साथ दो युवकों को पकड़ा

डीएसटी की कार्रवाई

By: Jaiprakash

Published: 05 Sep 2020, 10:32 PM IST

बीकानेर। जिला स्पेशल टीम (डीएसटी), नयाशहर एवं बीछवाल पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से अवैध पिस्तौल बरामद की गई है।


डीएसटी टीम प्रभारी के नेतृत्व में नयाशहर पुलिस टीम ने मुक्ताप्रसाद कॉलोनी से नापासर निवासी मनीष (२२) पुत्र झुमरलाल नायक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से अवैध पिस्तौल बरामद की गई। आरोपी मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। डीएसटी टीम प्रभारी को सूचना मिली कि कॉलोनी में एक युवक के पास अवैध हथियार है। इसके बाद पुलिस टीम ने सूचना का सत्यापन करने के बाद शनिवार को दबोच लिया। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।


बीछवाल पुलिस ने आरसीपी कॉलोनी के पास से एक युवक को हथियार के साथ पकड़ा। सीआइ मनोज शर्मा ने बताया कि आरसीपी कॉलोनी के पास एक युवक के अवैध हथियार के साथ खड़ा होने की सूचना मिली। इस पर हैडकांस्टेबल ओमसिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल पुष्पेन्द्रसिंह, रविन्द्रसिंह, विरेन्द्रसिंह, अमृतलाल वहां पहुंचे। पुलिस टीम को देखकर लालमदेसर मगरा निवासी मुकेश कुमार (२३) पुत्र भैराराम सारस्वत भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछे कर युवक को पकड़ा। आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल बरामद की गई। आरोपी को पकडऩे में साइबर सेल की कांस्टेबल दिलीपसिंह मुख्य भूमिका रही।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned