नहर में डूबने से दो युवकों की मौत

लूणकरनसर का मामला

By: Jaiprakash

Published: 02 Aug 2020, 04:52 PM IST

बीकानेर। लूणकरनसर तहसील के रोझा के पास से गुजर रही नहर में रविवार दोपहर में दो युवक डूब गए, जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर लूणकरनसर पुलिस एवं १०८ एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत से एक युवक का शव बरामद कर लिया जबकि दूसरे का शव नहीं मिला।


सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि लूणकनसर कस्बे की डेलवा बस्ती निवासी अजरुदीन (२०) पुत्र सलीम एवं शाहरुख (१७) पुत्र जाकिर रविवार दोपहर में अपने दो अन्य दोस्तों के साथ नहर पर नहाने गए थे। इस दौरान वे नहर में गहरे पानी में उतर गए। पानी के तेज बहाव से बहने लगे। इस दरम्यिान उनके दो साथियों ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया। ग्रामीणों ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों की तलाश की। इस दरम्यिान १०८ एम्बुलेंस के पायलट अर्जुनराम एवं ईएमअी सावरनाथ भी पहुंचे।

डेढ़ घंटे बाद एक युवक का शव मिला
सीआइ जांगिड़ ने बताया कि युवकों के डूबने की सूचना पर वे वहां पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पुलिस कर्मचारियों, एम्बुलेंस कर्मचारियों और ग्रामीणों की मदद से करीब डेढ़ घंटे में एक शाहरुख का शव बरामद कर लिया गया जबकि अजरुदीन की तलाश की जा रही है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned