scriptदो हादसों में दो युवकों की मौत | Two youths died in two accidents | Patrika News

दो हादसों में दो युवकों की मौत

locationबीकानेरPublished: Mar 09, 2023 12:55:37 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

सदर व गजनेर थाना क्षेत्र में हुए हादसे

दो हादसों में दो युवकों की मौत

दो हादसों में दो युवकों की मौत

बीकानेर. जिले में बुधवार रात को कोलायत और सदर थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसे हुए, जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई। गजनेर थाना क्षेत्र में एक टैंकर ने रॉन्ग साइड से आकर बाइक को टक्कर दी, जिससे युवक टैंकर के नीचे आ गया।
युवक की कुचलने से मौत हो गई। वहीं सदर थाना क्षेत्र में चौखूंटी पुलिया के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे का पता चलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
टैंकर ने बाइक सवार को कुचला

गजनेर थाने के हेडकांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि नापासर निवासी लालचंद (25) पुत्र रामचन्द्र मेघवाल कोटड़ी के पास मजदूरी करता है। बुधवार की शाम को वह खारी फांटा िस्थत गुरु कृपा ढाबा के पास से बाइक पर जा रहा था।
तभी रॉन्ग साइड से आए टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के दो टुकड़े हो गए और टैंकर युवक के सिर के ऊपर से गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का पता चलने पर गजनेर पुलिस मौके पर पहुंची।
बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

सदर थाना क्षेत्र में बुधवार देररात को चौखूंटी पुलिया के पास एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया।

सदर थाने के हेडकांस्टेबल मनोहर सिंह ने बताया कि हादसा चौखूंटी पुलिया के पास हुआ। हादसे में कोरियों का मोहल्ला निवासी विजयसिंह पुत्र गोपालसिंह चौहान की मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठा जयसिंह घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसा किस वाहन से हुआ इसका अभी पता नहीं चला है।

ट्रेंडिंग वीडियो