scriptकेन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया भर्ती | Union Minister Arjunram Meghwal admitted to Corona positive, AIIMS | Patrika News
बीकानेर

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया भर्ती

bikaner news: केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम के तीन-चार दिन से गले में इंफेक्शन था। बीकानेर से दिल्ली जाने के बाद उन्होंने एम्स के चिकित्सकों से उपचार लिया।

बीकानेरAug 08, 2020 / 09:43 pm

dinesh kumar swami

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया भर्ती

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया भर्ती

बीकानेर. केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना के चपेट में आ गए है। गले में खराबी होने पर दो दिन पहले दिल्ली एम्स के कोटेज वार्ड में भर्ती हुए थे। कोरोना जांच के लिए दो दिन पहले भेजे सैम्पल में रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन शनिवार को अस्पताल से छुट्टी देने से पहले लिए सैम्पल की जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।
मंत्री के पुत्र रवि शेखर मेघवाल ने केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की। रवि शेखर ने बताया कि उनके पिता केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम के तीन-चार दिन से गले में इंफेक्शन था। बीकानेर से दिल्ली जाने के बाद उन्होंने एम्स के चिकित्सकों से उपचार लिया। इम्फेक्शन ठीक हो गया था और कोरोना जांच के लिए सैम्पल की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी। परन्तु कोटेज वार्ड से छुट्टी लेने से पहले शनिवार को पुन: जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद कोरोना जांच के लिए तीसरी बार सैम्पल लेकर भेजा गया है। रवि ने बताया कि फिलहाल मंत्री अर्जुनराम को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।

Home / Bikaner / केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो