अविवाहित युवती बनी मां, बच्ची को छोड़ा पालना घर

bikaner news - अविवाहित युवती बनी मां, बच्ची को छोड़ा पालना घर

बीकानेर.

अविवाहित युवती के मां बनने का दूसरा मामला सामने आया है। युवती ने बच्ची को पीबीएम अस्पताल से संबद्ध शिशु अस्पताल के पालनाघर में छोड़ दिया। इसकी सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने दो घंटे में ही बच्ची के परिजनों का पता लगा लिया। वहीं इस संबंध में युवती ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। मामला कोलायत थाना क्षेत्र का है। इस मामले में नयाशहर पुलिस ने जीरों नंबर की एफआईआर दर्ज कर कोलायत थाने भिजवाई है।


नयाशहर सीआइ गुरु भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़ता पूर्व में कोलायत थाना क्षेत्र में पढ़ाई करती थी। इस दरम्यिान झझू निवासी शंकरलाल नायक से उसकी पहचान हो गई। तब आरोपी ने उसे झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में वह उसे डरा-धमका कर बलात्कार करने लगा। इस दरम्यिान पीडि़ता गर्भवती हो गई। इसका पता चला तब तक बहुत देर हो गई। इस पर अभी पांच-छह दिन पहले पीडि़ता ने पीबीएम अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। सीआइ सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि पीडि़ता को अस्पताल से छुट्टी देने पर उसने चिकित्सकों से बच्ची को पालनाघर में छोडऩे की बात कही, जिसे चिकित्सकों ने इनकार कर दिया। तब उसके परिजन यहां से जाते समय बच्ची को अस्पताल के पालनाघर में छोड़ गए।

अस्पताल के रेकॉर्ड से पहुंचे परिजनों तक
सीआइ ने बताया कि अस्पताल के रेकॉर्ड से बच्ची के परिजनों तक पहुंचे। तब परिजनों को विश्वास में लेकर समझाइश की और बच्ची उन्हें सुपुर्द की। वहीं इस मामले की जीरों नंबरी एफआईआर दर्ज कर कोलायत थाने भिजवाई गई है। कोलायत एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि बलात्कार की जीरों नंबरी एफआईआर मिली है। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned