scriptमरीज की मौत पर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा दखल | Uproar over death of patient, police had to interfere | Patrika News

मरीज की मौत पर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा दखल

locationबीकानेरPublished: Jul 04, 2020 09:44:25 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

सड़क हादसे में घायल युवक की हुई थी मौत

मरीज की मौत पर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा दखल

मरीज की मौत पर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा दखल

बीकानेर। सड़क हादसे में घायल युवक की मौत के बाद ट्रोमा सेंटर में हंगामा खड़ा हो गया। परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। बाद में परिजन शव को ले जाने लगे तब कोरोना जांच की बात पर शव ले जाने से रोका। इस बात पर परिजनों और ट्रोमा सेंटर मेंं मौजूद स्टाफ में कहासुनी हो गई। मामला इतना बिगड़ गया कि पुलिस को दखल करना पड़ा।

हुआ यूं कि दो दिन पहले नाल थाना क्षेत्र में एक १७ वर्षीय बालक की सड़क हादसे में घायल हो गया था, जिसकी शुक्रवार रात को मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। बाद में परिजन शव ले जाने लगे तो वहां मौजूदा स्टाफ ने कोरोना की जांच कराए बिना शव देने से इनकार कर दिया। इससे परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों और स्टाफ में जोरदार बहस हो गई। झगड़े की सूचना पर सदर थाने से एएसआई अरुण मिश्रा मय टीम मौके पर पहुंचे। एएसआई मिश्रा ने बताया कि कोरोना जांच बगैर शव देते है। इस बात को लेकर नासमझी के चलते विवाद हो गया। अब दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर मामला शांत करवा दिया है। शव को मोर्चरी रखवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो