नर्सेज भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

पीबीएम अस्पताल में कार्यरत यूटीबी संविदा नर्सेज कर्मचारियों ने नर्स ग्रेड द्वितीय सीधी भर्ती 2018 पूर्ण करवाने की मांग की है।

बीकानेर. पीबीएम अस्पताल में कार्यरत यूटीबी संविदा नर्सेज कर्मचारियों ने नर्स ग्रेड द्वितीय सीधी भर्ती 2018 पूर्ण करवाने की मांग की है। इस संदर्भ में शुक्रवार को संविदा नर्सिंगकर्मियों ने अतिरिक्त जिला कलक्टर सुनीता चौधरी के को मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में नर्सेज के जिलाध्यक्ष मुकेश डऊकिया ने बताया कि नर्स ग्रेड द्वितीय सीधी भर्ती 2018 की टीएसपी एरिया की प्रोविजनल सूची जारी कर दी गई है लेकिन नॉन टीएसपी की प्रोविजनल सूची विभाग ने जारी नहीं की है। वहीं चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा बयान दे रहे हैं कि नर्सेज भर्ती की प्रकिया दिसंबर माह मे पूरी कर ली जाएगी। लेकिन अभी तक प्रोविजनल सूची भी जारी नही हुई और दिसंबर माह में पंचायत राज चुनाव की आचार संहिता भी लगनी है।

इन परिस्थितियों के भर्ती पक्रिया पूरी कैसे होगी। इसके साथ ही राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. बीडी कल्ला को भी ज्ञापन दिया है। प्रदर्शन में प्रदेश सहसंयोजक प्रदीप चौधरी, राजेंद्र सिंह, ज्योति पूनिया, मनीष जांगिड़, भवानी शंकर टाक, शशिकांत, संजीव लांबा, मनोज मीणा, प्रियंका, सरोज कुमार, श्रवण सियाग, शुभकरण, जितेन्द्र मीणा सहित अनेक नर्सिंगकर्मी शामिल रहे।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned