न्यून प्रगति पर लगाई फटकार, 35 बीएलओ को कारण बताओ नोटिस

न्यून प्रगति पर लगाई फटकार, 35 बीएलओ को कारण बताओ नोटिस
न्यून प्रगति पर लगाई फटकार, 35 बीएलओ को कारण बताओ नोटिस

Atul Acharya | Updated: 13 Oct 2019, 07:19:21 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Voter verification program- बैठक में मतदाता सत्यापन कार्यक्रम की समीक्षा

 

नोखा. मतदाता सत्यापन कार्यक्रम की प्रगति व समीक्षा बैठक शनिवार को पंचायत समिति सभागार में हुई। इसमें एसडीएम रमेशदेव ने मतदाता सत्यापन कार्यक्रम को लेकर प्रत्येक बीएलओ से बूथवार प्रगति रिपोर्ट पूछी। कुछ बीएलओ की प्रगति रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं होने पर फटकार लगाई। उन्होंने लापरवाह बीएलओ के खिलाफ नोटिस देने की कार्यवाही के संकेत भी दिए।

बैठक में नोखा विधानसभा के २५२ मतदान बूथों के बीएलओ से बूथवार प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की गई और न्यून प्रगति वाले बीएलओ को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए गए। एसडीएम ने कहा कि एक सितंबर से १५ अक्टूबर तक चलने वाले इस कार्यक्रम मेें ऑनलाइन मतदाताओं का सत्यापन करना है। जिन बीएलओ ने ऑनलाइन सत्यापन नहीं किया है, वे निर्धारित अवधि में काम पूरा करें।

कारण बताओ नोटिस जारी

एसडीएम रमेशदेव ने मतदाता सत्यापन कार्यक्रम में न्यून प्रगति वाले ३५ बीएलओ को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। बैठक में कुछ बीएलओ ने एप-साइट नहीं चलने, नेटवर्क समस्या, मतदाताओं के दूर-दराज की ढाणियों में रहने, वांछित दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराने सहित अन्य समस्याएं भी एसडीएम को बताई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned