वीडियो में देखिये पुलिस के डर से जलाए नकली बैग, एक व्यक्ति गिरफ्तार

पीओपी के हाईटेक ब्रांड के बैग का उपयोग कर नकली और घटिया पीओपी बाजार में बेचने पर नाल पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By: dinesh swami

Published: 15 Jan 2018, 09:28 AM IST

Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर/नाल. पीओपी के हाईटेक ब्रांड के बैग का उपयोग कर नकली और घटिया पीओपी बाजार में बेचने पर नाल पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसे पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। इससे पहले पुलिस ने कई फैक्ट्रियों में हाईटेक ब्रांड के थैलों का उपयोग होने की सूचना पर दबिश दी। तब पुलिस को खुले में हाईटेक ब्रांड नाम अंकित खाली बैग जलते हुए मिले। वहीं नकली पीओपी बनाने संबंधी पूगल पुलिस थाने में भी दो मामले दर्ज हुए हैं।

 

सीआई धरम पूनिया ने बताया कि नाल बड़ी, शोभासर, जमयलसर व पूगल क्षेत्र में पीओपी फैक्ट्रियां संचालित हैं। पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा के निर्देश पर नकली पीओपी बनाने वाली फैक्ट्रियों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस से बचने के लिए फैक्ट्रियों के मालिक पीओपी के खाली कार्टन और हाईटेक नाम अंकित थैलों को खुले व खेतों में फेंक कर आग लगा रहे हैं। पुलिस वहां पहुंची तो थैले जलते मिले। इस पर पुलिस ने अधजले थैलों को कब्जे में लिया है। वहीं नकली पीओपी बनाने पर बाड़मेर निवासी संदीप तापडिय़ा को गिरफ्तार किया।

 

शिकायत पर कार्रवाई
गौरतलब है कि प्रोप. बोम्बे प्लास्टर इण्डस्ट्रीज के मालिक रामूराम चौधरी ने नाल थानाधिकारी धरम पूनिया को गुरुवार रात उसके पंजीकृत हाई-टेक ब्रांड के नाम से नकली व घटिया माल तैयार कर बाजार में बेचने की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत का सत्यापन करने के बाद शुक्रवार को जयमलसर की तीन पीओपी फैक्ट्रियों में कार्रवाई कर हाईटेक ब्रांड के सैकड़ों नकली थैले व तैयार माल जब्त किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned