scriptआखिर क्यों एक नर्सिंग छात्र ने ब्लेड से गला काटकर की आत्महत्या | Why a nursing student committed suicide by hanging from the blade | Patrika News

आखिर क्यों एक नर्सिंग छात्र ने ब्लेड से गला काटकर की आत्महत्या

locationबीकानेरPublished: Oct 12, 2017 01:50:35 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

एक निजी नर्सिंग इंस्टीट्यूट में बीएसई नर्सिंग (फाइनल) के एक छात्र ने ब्लेड से अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली है।

Suicide

आत्महत्या

बीकानेर. संभाग मुख्यालय के एक निजी नर्सिंग इंस्टीट्यूट में बीएसई नर्सिंग (फाइनल) के एक छात्र ने ब्लेड से अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची। बीछवाल एसएचओ धीरेन्द्रसिंह ने बताया कि हनुमानगढ़ के संगरिया तहसील के राजूवाला गांव निवासी बलजिन्द्र (22) पुत्र गुरलाल यहां स्थित एक निजी नर्सिंग इंस्टीट्यूट में बीएसई फाइनल ईयर का छात्र था। वह यहां इन्द्रा कॉलोनी स्थित अपनी बुआ के घर रह रहा था।
बुधवार सुबह उसने घर में बने बाथरुम में जाकर ब्लेक से गला काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। काफी देर तक जब वह बाथरूम से बाहर नहीं निकला तो घरवालों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खोलने पर दरवाजे की कुंडी तोड़कर देख तो सबके होश उड़ गए। परिजन उसे तुरंत पीबीएम के ट्रोमा अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
कारण स्पष्ट नहीं
युवक ने आत्महत्या किस कारण से की, यह स्पष्ट नहीं हो पाया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

बीकानेर घूमने आई बालिका की मौत
बीकानेर. चूरू के बीदासर कस्बे से परिवारजनों के साथ बीकानेर के नाल क्षेत्र में घूमने आई एक बालिका की तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। सीआई धरम पूनिया ने बताया कि चूरू के बीदासर से एक परिवार यहां घूमने आया था। उनकी आठ वर्षीय पुत्री इशिका की तबीयत खराब होने से वह बेहोश हो गई।
परिजन उसे पीबीएम हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची के परिजनों ने बच्ची की बीमारी के कागजात दिखाते हुए बिना पोस्टमार्टम कराए शव लेने की बात कही। इस पर पुलिस ने उन्हें शव सौंप दिया।
आवेदन तिथि बढ़ाई
बीकानेर. राजस्थान प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती-2016 (संशोधित) के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर से बढ़ाकर 10 नवंबर की गई है। प्रारंभिक शिक्षा राजस्थान के निदेशक ने बताया कि इच्छुक आवेदक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो