scriptमहिला की निर्मम हत्या, धड़ व दोनों हाथ काट कर फेंका | Patrika News
बीकानेर

महिला की निर्मम हत्या, धड़ व दोनों हाथ काट कर फेंका

जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में शनिवार दोपहर को एक महिला का धड़ व दोनों हाथ कटा शव मिला। प्रथमदृष्टया लगता है कि महिला की हत्या कर शव यहां फेंका गया है।

बीकानेरJun 16, 2024 / 06:36 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर. जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में शनिवार दोपहर को एक महिला का धड़ व दोनों हाथ कटा शव मिला। प्रथमदृष्टया लगता है कि महिला की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम खुद मौके पर पहुंचीं। एसएफल व डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस महिला की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। देर रात तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। शव घडसीसर के पास डंपिंग यार्ड में कचरे के ढेर में मिला। यह महिला कौन है, हत्या कहां, किसने और क्यों की, इसकी जांच पड़ताल की जा रही। महिला के सिर व हाथों की तलाश भी की जा रही है।एसपी गौतम के मुताबिक, शव करीब दो दिन पुराना है। एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने मौका-मुआयना कर साक्ष्य-सबूत जुटाए हैं। हत्या से पर्दा उठाने के लिए सीओ सदर रमेश व जेएनवीसी एसएचओ सुरेन्द्र पचार के नेतृत्व में दो विशेष टीमें गठित की गई हैं।


टैक्सी पटलने से एक व्यक्ति की मौत

बीकानेर. बीछवाल थाना इलाके में टैक्सी पलटने से सवार की मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के भाई नगासर निवासी नारायण सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई केशरसिंह (37) पुत्र भंवर सिंह शनिवार दोपहर में हुसंगसर फांटे के पास लेबर को छोड़ने गया था। वहां से लेबर को छोड़कर वापस आते समय अचानक टैक्सी पलट गई, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।


विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

बीकानेर. महिला थाने में विवाहिता की हत्या के आरोप में ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। सुभाषपुरा निवासी दानिश हसन पुत्र साजिद खां ने बताया कि उसकी बहन सिमरन का विवाह कुछ समय पूर्व हुआ था। शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन बाद में आरोपियों ने दहेज की मांग को लेकर परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपी सलीम जावच, बशीर मोहम्मद, बरातुन, सलमान, सलमा, पिंकी, रीना उर्फ नुसरत, अब्दल वाहिद आदि ने तंग-परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने 14 जून की सुबह दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन की हत्या कर फांसी पर लटका दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पिस्तौल से डराने व चाकू से वार करने का आरोप, मामला दर्ज

बीकानेर. मुक्ताप्रसाद थाना इलाके में एक युवक ने चार जनों के खिलाफ पिस्तौल दिखाकर डराने और चाकू से वार कर घायल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पीडि़त रुखमणि दास ने बताया कि रामपुरा बस्ती गली नंबर 14 निवासी ओमप्रकाश नाई, शिव, उसकी मां व बहन ने 14 जून की रात को उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने उसे पिस्तौल दिखाकर डराया-धमकाया। बाद में चाकू से पीठ पर वार किए, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपियों ने लात-घूंसों से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Bikaner / महिला की निर्मम हत्या, धड़ व दोनों हाथ काट कर फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो